घर से बाहर बुलाकर दोस्त की बहन से रेप, फोटो वायरल करने की धमकी

अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार पीड़िता का रेप किया. साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 12:29 PM IST
घर से बाहर बुलाकर दोस्त की बहन से रेप, फोटो वायरल करने की धमकी
पलवल में युवती के साथ रेप (सांकेतिक तस्वीर)
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 12:29 PM IST
हरियाणा में लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसे संगीन अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पलवल के एक गांव का है, जहां एक युवक ने लड़की को बहाने से घर से बाहर बुलाया और उसके साथ रेप किया. साथ ही लड़की की अश्लील फोटो भी खींच ली. अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार पीड़िता का रेप किया. साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

महिला थाना प्रभारी सविता रानी ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में बताया है कि उसके भाई के साथ गांव टिकरी ब्राहमण निवासी भरत सिंह नाम के युवक की दोस्ती थी. भाई का दोस्त होने के नाते भरत सिंह का पीड़िता के घर आना-जाना था. दो मार्च वर्ष 2018 को भरत सिंह ने पीड़िता को किसी बहाने से घर से बाहर खाली प्लाट में बुलाया और जबरन उसके साथ रेप किया. उसी दौरान भरत सिंह ने पीड़िता के अश्लील फोटो ले लिए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद भरत सिंह ने फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अगस्त महीने में पीड़िता को अपने घर बुलाया और उसका रेप किया. उसके बाद नवंबर महीने में भी भरत सिंह ने पीड़िता का रेप किया.

आरोपी ने अश्लील फोटो को फेसबुक पर अपलोड़ करने की धमकी देकर कई बार रेप किया


अश्लील फोटो को फेसबुक पर अपलोड़ करने की धमकी-

इसके बाद हाल ही, जुलाई 2019 में पीड़िता घर से ब्यूटी पार्लर जा रही थी. इस दौरान भरत सिंह ने पीड़िता का रास्ता रोक लिया और मिलने की बात कही. पीड़िता ने विरोध किया तो भरत सिंह ने अश्लील फोटो को फेसबुक पर अपलोड़ करने की धमकी दी. भरत सिंह से परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- अधेड़ ने की 3 साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश, गिरफ्तार

ये भी पढे़ं- संदिग्ध परिस्थतियों में घर से लापता बच्चों के शव नहर से मिले
First published: July 22, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...