लाइव टीवी

महिला को बहन के देवर ने फोन कर रेलवे स्टेशन बुलाया, नशीला पदार्थ पिला किया रेप
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: February 12, 2020, 6:21 PM IST
महिला को बहन के देवर ने फोन कर रेलवे स्टेशन बुलाया, नशीला पदार्थ पिला किया रेप
पलवल में महिला के साथ जबरन दुष्कर्म (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी अश्लील वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा. किसी को बताने पर पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी देता रहा.

  • Share this:
पलवल. महिला को उसी के बहन के देवर ने फोन कर स्टेशन पर बुलाया और उसे नशीला पेयजल पिलाकर बेहोशी की हालात में उसका रेप (Rape) किया. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के अश्लील वीडिय़ो और फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला सेल प्रभारी सविता ने बताया कि 33 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 29 अक्टूबर वर्ष 2019 को बहन के देवर ने फोन कर उसे रेलवे स्टेशन पर बुलाया. पीड़िता जब बहन के देवर को लेने के लिए स्टेशन पर पहुंची तो उसे पानी पीने को दिया गया. पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और आरोपी उसे कार में बैठाकर किसी कमरे पर ले गया. जहां पर आरोपी ने बेहोशी की हालात में पीड़िता का रेप किया और उसकी वीडिय़ो बनाकर अश्लील फोटो भी ले लिए.

महिला को करता था ब्लैकमेल

इसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा तथा किसी को बताने पर पीडि़ता व उसके पति को जान से मारने की धमकी देता रहा. रिश्तेदारी काे मामला व इज्जत के डर से पीडि़ता चुप रही और किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन आरोपी अपनी आदतों से बाज नहीं आया. जिससे परेशान होकर पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाना पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 6:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर