Home /News /haryana /

महिला को बहन के देवर ने फोन कर रेलवे स्टेशन बुलाया, नशीला पदार्थ पिला किया रेप

महिला को बहन के देवर ने फोन कर रेलवे स्टेशन बुलाया, नशीला पदार्थ पिला किया रेप

टोल प्लाजा पर शादीशुदा महिला को अगवा कर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

टोल प्लाजा पर शादीशुदा महिला को अगवा कर दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आरोपी अश्लील वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा. किसी को बताने पर पीड़िता और उसके पति को जान से मारने की धमकी देता रहा.

पलवल. महिला को उसी के बहन के देवर ने फोन कर स्टेशन पर बुलाया और उसे नशीला पेयजल पिलाकर बेहोशी की हालात में उसका रेप (Rape) किया. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के अश्लील वीडिय़ो और फोटो को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी. महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

महिला सेल प्रभारी सविता ने बताया कि 33 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 29 अक्टूबर वर्ष 2019 को बहन के देवर ने फोन कर उसे रेलवे स्टेशन पर बुलाया. पीड़िता जब बहन के देवर को लेने के लिए स्टेशन पर पहुंची तो उसे पानी पीने को दिया गया. पानी पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई और आरोपी उसे कार में बैठाकर किसी कमरे पर ले गया. जहां पर आरोपी ने बेहोशी की हालात में पीड़िता का रेप किया और उसकी वीडिय़ो बनाकर अश्लील फोटो भी ले लिए.

महिला को करता था ब्लैकमेल

इसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो व फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा तथा किसी को बताने पर पीडि़ता व उसके पति को जान से मारने की धमकी देता रहा. रिश्तेदारी काे मामला व इज्जत के डर से पीडि़ता चुप रही और किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन आरोपी अपनी आदतों से बाज नहीं आया. जिससे परेशान होकर पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाना पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

Tags: Haryana news, Palwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर