हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार
Palwal News in Hindi

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार
ताजा मामला बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी थाना इलाके में सामने आया है.. सांकेतिक फोटो.

पीड़िता महिला ने बताया कि एक दिन शाजिद ने उसे दिल्ली में बुलाया और उसके साथ गलत काम (Rape) किया. उसके बाद उसने उसे दिल्ली बदरपुर बॉर्डर (Border) बुलाया और फिर गलत काम किया.

  • Share this:
पलवल. होडल पुलिस ने एक महिला के बयान पर शोलका निवासी शाजिद नामक एक व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर 8 महीने तक दुष्कर्म (Rape) करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस (Police) ने महिला का मेडिकल चेकअप करा कर 164 के बयान दर्ज करा कर मामले की जांच में जुट गई है. दिल्ली निवासी एक महिला ने होडल थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि शोलका निवासी साजिद नामक एक व्यक्ति है जो ट्रक ड्राइवर है. एक दिन फोन आया और फोन पर ही बातों का सिलसिला बढ़ता गया जिसके बाद उसने मुझे प्यार के जाल में फंसा लिया.

पीड़िता महिला ने बताया कि एक दिन शाजिद ने उसे दिल्ली में बुलाया और उसके साथ गलत काम किया. उसके बाद उसने उसे दिल्ली बदरपुर बॉर्डर बुलाया और फिर गलत काम किया. उसके बाद उसने होडल में तीन दिनों तक कमरा बुक करके रखा और गलत काम करता रहा. महिला का आरोप है कि शाजिद ने उसे प्यार में फंसा कर और शादी का झांसा देकर हैदराबाद ले गया. जहां उसने महिला को करीब 7 महीने तक एक कमरा लेकर साथ रखा था और शारीरिक सम्बन्ध बनाता रहा.

हैदराबाद में छोड़कर भागा



23 मई को वो उसे वहा अकेला छोड़कर भाग आया. जब उसने उससे सम्पर्क साधना चाहा तो सम्पर्क नहीं हुआ. इसके बाद पीड़िता होडल आई और उसके गांव गई तो वो वहां से भाग निकला. इसके बाद महिला ने होडल थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है और सरकारी वकील की मौजूदगी में पीड़ित महिला के बयान दर्ज कराए गए है.



दो बच्चों की मां है पीड़िता

सरकारी वकील ने बताया की महिला पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं. वहीं इस मामले में थाना प्रभारी रमेशचंद से बात की तो उन्होंने बताया की पीड़ित महिला के बयान पर हमने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित महिला का मेडिकल करा दिया है और 376 का मामला दर्ज कर दिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading