दोस्‍त से मिले मोबाइल नंबर से लड़की तक पहुंचा, पहले किया रेप और फिर गैंगरेप

आरोप है कि बाजार के एक सेल्समैन ने लड़की का मोबाइल नंबर झांसे से लेकर अपने दोस्त को दे दिया. दोस्त ने लड़की को अपने झांसे में फंसाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला.

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 17, 2019, 4:00 PM IST
दोस्‍त से मिले मोबाइल नंबर से लड़की तक पहुंचा, पहले किया रेप और फिर गैंगरेप
महिला थाना पलवल
Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 17, 2019, 4:00 PM IST
पलवल में एक लड़की के साथ धोखे से दोस्ती बढ़ाकर उससे पहले शारीरिक संबंध बनाने और फिर ब्लैकमेल कर गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की का आरोप है कि पांच माह पूर्व वह अपनी मां के साथ बाजार में कपड़ा लेने गई थी. लड़की को वहां एक सेल्समैन ने अपना नंबर दिया और बाद में जब लड़की का मोबाइल नंबर मिल गया तो उसे अपने दोस्त को दे दिया. दोस्त ने लड़की को अपने झांसे में फंसाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर बाद में गैंगरेप भी किया गया.

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 18 वर्षीय लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह पांच माह ने पूर्व अपनी मां के साथ मार्केट गई तो कपड़े की दुकान पर गांव मोहदम्मका निवासी राकिब काम करता था. राकिब ने पीड़िता को एक फोन नंबर दिया और बात करने को कहा. पीड़िता ने जब उस नंबर बात की तो वह नंबर गांव के आमिर नामक युवक था. आमिर गांव मोहदम्मका में मोबाइल टावर पर काम करता है.

पीड़िता का आरोप है कि आमिर फोन पर उससे बात करने लगा. जब लड़की घर पर अकेली रहती थी तो आमिर बाइक लेकर घर पर आ जाता था. कई बार आमिर उसको बाइक पर बैठा कर अपने टावर पर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने जब आमिर का विरोध किया तो उसने उसके अश्लील फोटो को सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी दी. यह भी धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो उसे व उसके परिवार को जान से मार डाला जाएगा.



लड़की का आरोप है कि लगभग 15 दिन पूर्व आमिर बाइक लेकर घर आया और उसको बाइक पर बैठाकर टावर पर ले गया. जहां पर आमिर व उसके एक अन्य साथी ने पीड़िता के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया. पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर लड़की का मेडिकल जांच कराई तो उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद व एक अन्य आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- 23 साल की उम्र में गंवा दी थी एक टांग, अब माउंट विंसन पर तिरंगा लहराकर लौटीं पद्मश्री अरुणिमा

यह भी पढ़ें- मां के साथ गुरु के थे अवैध संबंध, शिष्य ने कर दी हत्या, शव खेतों में फेंका
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...