Home /News /haryana /

सगे भाई ने की बहन से अश्लील हरकत तो पुलिस से कराया गिरफ्तार

सगे भाई ने की बहन से अश्लील हरकत तो पुलिस से कराया गिरफ्तार

महिला थाना, पलवल

महिला थाना, पलवल

पलवल शहर में एक भाई द्वारा अपनी 14 वर्षीय सगी बहन के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला प्रकाश में आया. पीड़िता लड़की का आरोप है कि उसके साथ सगे भाई द्वारा इस तरह की घिनौनी करतूत पिछले 15 दिनों से लगातार की जा रही थी. इससे परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस में की.

अधिक पढ़ें ...
    पलवल शहर में एक भाई द्वारा अपनी 14 वर्षीय सगी बहन के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला प्रकाश में आया. पीड़िता लड़की का आरोप है कि उसके साथ सगे भाई द्वारा इस तरह की घिनौनी करतूत पिछले 15 दिनों से लगातार की जा रही थी. इससे परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस में की. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके भाई के खिलाफ धारा 354, 376 व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    हमारे में समाज भाई-बहन का रिश्ता सबसे अहम व पाक साफ़ माना जाता है. लेकिन पलवल शहर में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने इस सबसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया. यहां एक कलयुगी भाई द्वारा अपनी नाबालिग बहन के साथ दो हफ्ते से अश्लील हरकत की जा रही थीं. जब भाई द्वारा अश्लीलता की हद पार हो गई तो परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी.

    महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह तीन भाई-बहन हैं. उसका बड़ा भाई घर में नीचे वाले कमरे में सोता है और वह ऊपर कमरे में सोती है. पीड़िता का आरोप है कि पिछले 15 दिनों से सतीश रात के समय अपने बिस्तर को छोड़कर उसके बिस्तर पर आ जाता और उसके साथ छेड़छाड़ करता. कलयुगी भाई की इस तरह की घिनौनी करतूतों से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की लिखित शिकायत महिला थाना पुलिस को पेश की.

    यह भी देखें - नई बाइक को चोरी का बताकर पुलिसवालों ने की लड़की से बदतमीजी, VIDEO वायरल

    यह भी देखें - पति ने किया पत्नी के अवैध संबंधों का विरोध तो उतरवा दिया मौत के घाट

    Tags: Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर