पलवल: रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी ने ट्रेन के डिब्बे में लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

शराब पीने का आदि था मृतक
शराब पीने का आदि था मृतक

जांच अधिकारी एएसआई चंद्रपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन पर प्लेट फॉर्म नंबर-8 पर खड़ी लोकल ट्रेन के डिब्बे में लगे हैंडलो पर एक शव (Dead Body) लटका हुआ है.

  • Share this:
पलवल. जीआरपी थाना अंतर्गत रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर- 8 पर खड़ी लोकल ट्रेन के डिब्बे में हैंडल से रेलवे के रिटार्ड कर्मचारी ने साफे की मदद से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया.

जांच अधिकारी एएसआई चंद्रपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन पर प्लेट फॉर्म नंबर-8 पर खड़ी लोकल ट्रेन के डिब्बे में लगे हैंडलो पर एक शव लटका हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतारा. पुलिस ने शव की पहचान रेलवे से तीन साल पहले रिटार्ड हुए यूपी निवासी 60 वर्षीय जगदीश के तौर पर की है.

शराब पीने का आदि था मृतक



मृतक जगदीश अपने परिवार के साथ रेलवे कॉलोनी में ही रह रहा था. पुलिस का कहना है कि मृतक जगदीश शराब पीने का आदि था और प्लेटफार्म नंबर- 8 पर खड़ी लोकल ट्रेन के डिब्बे में हैंडल से साफे की मदद से फांसी लगाकर उसने आत्महत्या की है. पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज