Home /News /haryana /

rmp doctor was beaten to death in old enmity asawati village incident nodelsp

पुरानी रंजिश में आरएमपी डॉक्टर को पीटा, फिर गला दबाकर की हत्या, सामने आई पुलिस की बड़ी लापरवाही

पलवल के गांव असावटी में पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते एक आरएमपी डॉक्टर को पहले जमकर पिटाई की और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

पलवल के गांव असावटी में पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते एक आरएमपी डॉक्टर को पहले जमकर पिटाई की और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

Palwal murder case: पलवल के गांव असावटी में पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते एक आरएमपी डॉक्टर को पहले जमकर पिटाई की और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

दिनेश कुमार सेहरावत
पलवल. पलवल के गांव असावटी में पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते एक आरएमपी डॉक्टर को पहले जमकर पिटाई की और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. गदपुरी थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई थी.

जांच अधिकारी राजेश कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिला मथुरा ‘यूपी‘ के गांव सिहोरा नंगला बंजारा निवासी विनोद कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका बड़ा भाई 47 वर्षीय ओमबीर आरएमपी डॉक्टर है. वह अपने परिवार सहित असावटी स्थित रोशन कॉलोनी में मकान बनाकर रहता था. मृतक के भाई ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके भाई का पड़ोस में रहने वाले सतपाल, सतपाल की मां सुनीता सतपाल के भांजे व सतपाल के साले सूरज से झगड़ा चल रहा था. पीड़ित का आरोप है कि करीब एक माह पूर्व भी उसके भाई के साथ मारपीट की थी. जिसकी शिकायत भी उन्होंने थाने से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से की, लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़ित का आरोप है कि सतपाल शराब पीकर उसके भाई को पीटता था और जान से मारने की धमकी देता था.

असावटी गांव के घर में पड़ा मिला शव
पीड़ित का कहना है कि उसकी भाभी ‘मृतक ओमबीर की पत्नी‘ रक्षाबंधन पर्व पर अपने मायके गई थी. घर पर अकेला उसका भाई ओमबीर ही था. पीड़ित का कहना है कि 17 अगस्त को करीब साढ़े दस बजे उसे सूचना मिली की उक्त लोगों ने ओमबीर की चोट पहुंचाकर हत्या कर दी है. पीड़ित अपने साथ परिवार व रिश्तेदारों को लेकर असावटी गांव पहुंचे, तो देखा की उसका भाई ओमबीर घर के बरामदे में मृत पड़ा हुआ था.

घर में बिखरा था सामान, जेवरात थे गायब
उन्होंने घर के अंदर देखा तो घर के दरवाजे खुले हुए थे और अंदर रखी संदूक का ताला खुला हुआ व सामान फैला हुआ पड़ा था. संदूक में जेबरात बगैरा रखे हुए थे, जो गायब थे. फोन स्विच ऑफ दिखा रहा है. पीड़ित का आरोप है कि उक्त लोगों ने ही उसके भाई की गला दबाकर व चोटें मारकर बीती रात हत्या की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है.

Tags: Haryana news, Palwal news

अगली ख़बर