Home /News /haryana /

मोबाइल के विवाद में ग्रामीण युवक की पीट-पीटकर हत्या

मोबाइल के विवाद में ग्रामीण युवक की पीट-पीटकर हत्या

पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को ले जाते परिजन

पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को ले जाते परिजन

दो गुटों में एक मोबाइल फोन को लेकर जमकर झगड़ा हुआ था. इसी दौरान एक युवक को गंभीर चोटें आईं. वह मारपीट बर्दाश्त ना कर सका और उसकी मौत हो गई.

    जनपद पलवल के बहीन थाना अंतर्गत घुडावली गांव में फोन के झगड़े को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. दो गुटों में एक मोबाइल फोन को लेकर जमकर झगड़ा हुआ था. इसी दौरान एक युवक को गंभीर चोटें आईं. वह मारपीट बर्दाश्त ना कर सका और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. अब मामला किसी को फोन पर कुछ उल्टा सीधा बोलने का है या किसी मोबाइल फोन के चोरी का, यह सब पुलिस पता लगा रही है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज जांच कर रही है.

    पलवल के सिविल अस्पताल में मंगलवार को सुबह के समय एक गाड़ी दिखाई दी. उसके पीछे कुछ लोग चल रहे थे. पूछने पर बताया कि इसमें गांव घुडावली निवासी शाहिद का शव है. उसके परिजन पोस्टमार्टम करवाकर घर ले जा रहे हैं. मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव में मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया था. इसमें जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान शाहिद को गंभीर चोटें लगीं. चोटों के कारण उसकी अस्पताल में मौत हो गई. हत्या के मामले में जांच अधिकारी जान मोहम्मद ने बताया कि दो तीन दिनों पहले गांव में तारीफ और उसके साथी ने शाहिद के साथ मारपीट की थी.

    यह भी पढ़ें - 108 बार काली मां के मंत्र का करता था जाप, फिर हत्या की वारदात को देता था अंजाम

    यह भी पढ़ें - राम रहीम की खास हनीप्रीत जेल में हर दिन करना चाहती है फोन पर बात

    Tags: Mobile Phone, Murder, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर