नहर में डूबते छात्र को बचाने के लिए लगाई छलांग, देखिए VIDEO

पलवल में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या करने के इरादे से आगरा कैनाल नहर में छलांग लगा दी.

News18 Haryana
Updated: July 24, 2019, 12:25 PM IST
News18 Haryana
Updated: July 24, 2019, 12:25 PM IST
हरियाणा के पलवल में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या करने के इरादे से आगरा कैनाल नहर में छलांग लगा दी. अचानक गहरे पानी में जाने से वह डूबने लगा. जिसे बचाने के लिए एक मौके पर पहुंचे दूसरे छात्र ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी. जिससे उसकी जान बच गई.

12वींं के छात्र ने लगाई नहर में छलांग

जानकारी के मुताबिक पलवल से गुजर रही आगरा कैनाल नहर में आत्महत्या करने के लिए एक 12वींं के छात्र तुषार ने आगरा कैनाल नहर में छलांग लगा दी. जिसके बाद छात्र को डूबता देख सतेंद्र चौहान ने बगैर कोई परवाह किए नहर में छलांग लगा दी. सतेंद्र चौहान ने उस हौंसले को वहां खड़ी आम जनता ने काफी सराहना की.

नहर में डूबते छात्र को बचाने के लिए लगाई छलांग, छात्र की बची जान
नहर में डूबते छात्र को बचाने के लिए लगाई छलांग, छात्र की बची जान


दूसरे छात्र ने डूबने से बचाया

बताया जा रहा है कि नहर में कूदने वाला छात्र तुषार पलवल का रहने वाला था और काफी दिन से परेशान चल रहा था, जिसके कारण उसने नहर की कूदकर जान देने की कोशिश की. लेकिन मौके पर मौजूद छात्र सतेंद्र चौहान ने अपनी जान की परवाह किए बिना नहर में छलांग लगा दी. छात्र सतेंद्र चौहान ने कड़ी मशक्कत करने के बाद डूबने वाले छात्र को सकुशल बचा लिया

यह भी पढ़ें- दोस्तों के साथ धनकोट नहर में नहाने आए युवक की डूबने से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...