‘10वीं पास करवा दूंगा’ कहकर टीचर ने कमरे में बुलाया फिर की अश्लील हरकत, मिली ये सजा

प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने 17 अक्टूबर 2017 को पुलिस में शिकायत दी थी. जिसमें कहा था कि दयाचंद नाम के टीचर ने उसे अकेले में कमरे में बुलाया और अश्लील हरकत की.

News18 Haryana
Updated: August 3, 2019, 6:44 PM IST
‘10वीं पास करवा दूंगा’ कहकर टीचर ने कमरे में बुलाया फिर की अश्लील हरकत, मिली ये सजा
अश्लील हरकत करने वाले टीचर को 5 साल की सजा
News18 Haryana
Updated: August 3, 2019, 6:44 PM IST
हरियाणा के पलवल में 10वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने वाले को 5 साल की कैद और 50 हजार रुपये जुर्माना की सजा मिली है. एडिशनल सेशन जज डॉक्टर सुनीता ग्रोवर की अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए यह सजा सुनाई है. वहीं, जुर्माना जमा नहीं करने पर 6 महीने की अतिरिक्त सजा काटनी होगी.

पुलिस पीआरओ ने बताया कि हसनपुर पुलिस थाने के तहत प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने 17 अक्टूबर 2017 को पुलिस में शिकायत दी थी. जिसमें कहा था कि दयाचंद नाम के टीचर ने उसे अकेले में कमरे में बुलाया और अश्लील हरकत की. विरोध करने पर उसने कहा कि दसवीं में पास करवा दूंगा.

छात्रा किसी तरह कमरे से निकलकर बाहर आई और अपनी सहेली को टीचर की हरकत के बारे में बताया. इसके बाद पीड़ित छात्रा ने अपनी मां को आपबीती बताई. फिर परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की और आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था.

महिला जांच अधिकारी को होंगी सम्मानित-

वहीं, एसपी नरेन्द्र बिजारणिया ने इस मामले की जांच और अदालत में सबूत पेश करने वाली महिला एएसआई अनिता को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने का फैसला किया है. एएसआई अनिता ने मामले की पैरवी हाईकोर्ट में भी की थी. हाईकोर्ट से भी आरोपी को जमानत नहीं मिली थी.

ये भी पढ़ें- महिला सहकर्मी के साथ रेप कर बनाया वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल

ये भी पढ़ें- सास को फोन कर दामाद ने कहा- तुम्हारी बेटी को दिया तीन तलाक
First published: August 3, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...