महिला को न्याय दिलाने के बहाने SDM कोर्ट का सुपरिंटेंडेंट ले गया चंडीगढ़, फिर किया रेप

12 जुलाई को आरोपी राधेश्याम पीड़ित महिला को हाईकोर्ट में केस की अपील करने के बहाने चंडीगढ़ ले गया. जहां आरोपी ने चंडीगढ़ के सरकारी आवास में महिला के साथ दुष्कर्म किया.

News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 4:52 PM IST
महिला को न्याय दिलाने के बहाने SDM कोर्ट का सुपरिंटेंडेंट ले गया चंडीगढ़, फिर किया रेप
(सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 4:52 PM IST
एसडीएम कोर्ट पलवल के सुपरिंटेंडेंट के खिलाफ महिला ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि आरोपी सुपरिंटेंडेंट राधेश्याम हाईकोर्ट में अपील कराने के बहाने उसे चंडीगढ़ ले गया और सरकारी आवास पर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद आरोपी ने किसी को बताने पर उसके पति व बेटे को जान से मारने की धमकी दी.

क्या है पूरा मामला

मामले में जिला थाना की जांच अधिकारी का कहना है कि 33 वर्षीय महिला ने शिकायत दी है कि दिसंबर 2013 में उसका पड़ोसी से झगड़ा हो गया था. झगड़ा के बाद महिला ने पड़ोसी पर केस कर दिया था. कोर्ट से आरोपी को 2 वर्ष की सजा भी हुई. जून 2014 में पड़ोसी ने महिला पर केस वापस लेने का दबाव डाला. उसकी बात ना मानने पर पड़ोसी ने उसके मारपीट की. जिससे पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई. यह केस अभी भी कोर्ट में चल रहा है.

सरकारी आवास में हुआ महिला के साथ दुष्कर्म

पीड़ित महिला ने बताया कि कोर्ट में पेशी के दौरान उसकी पहचान एसडीएम कोर्ट के सुपरिंटेंडेंट राधेश्याम से हुई. 12 जुलाई को आरोपी राधेश्याम पीड़ित महिला को हाईकोर्ट में केस की अपील करने के बहाने चंडीगढ़ ले गया. जहां आरोपी ने चंडीगढ़ के सरकारी आवास में महिला के साथ दुष्कर्म किया. उसके अगले दिन आरोपी ने महिला को वापस उसके घर छोड़ दिया.

चंडीगढ़ स्थित सरकारी आवास में आरोपी राधेश्याम ने किया महिला के साथ रेप


महिला की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुटी
Loading...

मामले में शहर थाना प्रभारी अनिल ने बताया कि पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति की गैर मौजूदगी में आरोपी राधेश्याम उसके साथ दुष्कर्म करता है और किसी के सामने मुंह खोलने पर पति और बेटे को जान से मारने की धमकी देता है.

आरोपी ने पीड़िता को मुंह खोलने पर पति और बेटे को जान से मारने की दी धमकी


थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले में जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- 30 हजार रु. लेकर भ्रूण लिंग जांच करने वाले 2 दलाल गिरफ्तार..

ये भी पढे़ं- बेटी ने की थी लव मैरिज, पिता-भाई ने गला दबाकर मार डाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...