Haryana: पलवल में घर में घुसकर 12वीं की छात्रा की गला काटकर सनसनीखेज हत्या

हरियाणा के पलवल में 12वीं की छात्रा की घर में घुसकर निर्ममता से हत्या कर दी गई.

हरियाणा के पलवल में 12वीं की छात्रा की घर में घुसकर निर्ममता से हत्या कर दी गई.

हरियाणा के पलवल के एक गांव में घर में घुसकर 12वीं की छात्रा की धारदार हथियार से गला काटकर सनसनीखेज हत्या ( Sensational murder of 12th student ) कर दी गई. मृतका की मां ने आरोपी को भागते हुए पहचान लिया है, इसके बाद भी पुलिस अब तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई.

  • Last Updated: March 21, 2021, 5:12 PM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल के एक गांव बड़ौली में 12वीं कक्षा की छात्रा का तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी को भागते समय मृतका छात्रा की मां ने देख लिया और उसकी पहचान कर ली गई. चांदहट थाना पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतका की मां ने आरोपी को भागते हुए पहचान लिया है, इसके बावजूद पुलिस अब तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है.

जानकारी के मुताबिक, पलवल के गांव बड़ौली में उस समय सनसनी फैल गई, जब 17 वर्षीय छात्रा को घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस जांच अधिकारी जीतराम के अनुसार गांव बड़ौली निवासी विधवा भतेरी देवी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी चार बेटी हैं. सबसे छोटी बेटी शिवानी कक्षा 12वीं में पढ़ती थी. गत 20 मार्च की रात 8 बजे पीडि़ता घर के बाहर दूकान पर बैठी हुई थी और उसकी बेटी शिवानी घर में मौजूद थी. उसी समय कुछ शोर सुनाई दिया. पीड़िता मां जब घर के अंदर गई तो देखा कि शिवानी लहुलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ी हुई थी और उसका गला कटा हुआ था.

घर में से उसी समय पीड़िता ने काले कपड़े पहने हुए एक युवक को भागते हुए देखा जो कि गांव निवासी सतवीर था. सतवीर रिश्ते में पीड़िता के देवर का लड़का है और मृतका शिवानी का चचेरा भाई है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज