Home /News /haryana /

हरियाणा: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 22 युवतियों और 35 युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा

हरियाणा: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 22 युवतियों और 35 युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा

पलवल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

पलवल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Sex Racket in Palwal: पुलिस स्पा सेंटरों से पकड़े गए सभी युवक-युवतियों को सदर थाना परिसर में बैठाकर पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. स्पा सेंटर के मालिकों तक पहुंचने का प्रयास होगा, उनके खिलाफ भी उचित कानूनी कार्रवाही अमल में लाई जाने का दावा किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के ड्रीम मॉल (Dream Mall) में चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों में देह व्यापार का धंधा (Sex Racket) चलता पाया गया. पलवल अपराध जांच शाखा की टीम ने सीआईए होडल व महिला थाना पुलिस (Police) के साथ छापेमारी कर  मौके से  22 युवतियों व 35 युवकों को पकड़ा गया है. पुलिस के पहुंचते ही ड्रीम मॉल में हड़कम्प मच गया.

जब पुलिस सपा सेंटरों के अंदर पहुंची तो आपत्तिजनक हालात में दर्जनों युवती और युवक मिले और आनन-फानन में भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने मौके पर ही उन्हें दबोच लिया. डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि उन्हें बुधवार को ही सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे स्थित एक माल में चल रहे स्पा सेंटरों पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिसके बाद उनके नेतृत्व में अपराध जांच शाखा पलवल, महिला थाना व होडल सीआईए की टीम ने देर शाम करीब चार बजे छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान वहां चल रहे आधा दर्जन से अधिक स्पा सेंटरों से पुलिस ने दबिश दी. मौके पर 22 युवती और 35 युवक पकड़े गए हैं. सभी संदिग्ध अवस्था थे. स्पा सेंटर पर पुलिस के पहुंचते ही भगदड़ मच गई थी. बता दें कि पुलिस फोर्स अधिक होने के चलते पुलिस ने कमरों से निकलकर भागने वाले एक भी युवक-युवती को वहां से भागने नहीं दिया.

जिस समय स्पा सेंटर पर छापेमारी की जा रही थी, उस समय उक्त माल को पुलिस छाबनी में बदल दिया गया था. नेशनल हाईवे स्थित उक्त माल के बाहर पुलिस की दर्जनों गाड़ियों को देखकर लोगों की भी भीड़ लगने लगी. लेकिन पुलिस ने उन्हें वहां नहीं ठहरने नहीं दिया. पुलिस स्पा सेंटरों से पकड़े गए सभी युवक-युवतियों को सदर थाना परिसर में बैठाकर पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. स्पा सेंटर के मालिकों तक पहुंचने का प्रयास होगा, उनके खिलाफ भी उचित कानूनी कार्रवाही अमल में लाई जाने का दावा किया जा रहा है.

Tags: Haryana news, Police raid on sex racket, Sex racket

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर