अपना शहर चुनें

States

पलवल में यूपी रोडवेज की बस ने मिनी ट्रक को मारी टक्कर, चालक की मौत

सड़क हादसा
सड़क हादसा

छोटे ट्रक का चालक जब अलीगढ़ मार्ग पर चौधरी ढाबे के समीप पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार से आ रही यूपी रोड़वेज की बस ने टक्कर मार दी.

  • Share this:
पलवल अलीगढ़ मार्ग पर छोटा हाथी वाहन को तेज रफ्तार यूपी रोडवेज की बस ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और उसके 25 वर्षीय चालक की मौके पर मौत हो गई. वहीं आरोपी बस चालक बस को मौके पर छोड़ फरार हो गया. सूचना पाकर पहुंची चांदहट थाना पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.

पलवल के गांव गदपूरी निवासी अनंगपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भतीजा मोनू छोटा हाथी वाहन चलाता था. मोनू शुक्रवार की सुबह अपनी सुसराल यूपी के गांव खेड़ा जा रहा था. जब वह अलीगढ़ मार्ग पर चौधरी ढाबे के समीप पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार से आ रही  यूपी रोड़वेज की बस ने टक्कर मार दी.

परिवार के सदस्यों को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर की लूट



टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोनू की मौके पर मौत हो गई और उसके वाहन के परखच्चे उड़ गए. वहीं आरोपी बस चालक मौके पर बस को छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बस की सवारियों की मदद से मोनू के शव को बाहर निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.
PHOTOS : हरियाणा का एक और अय्याश बाबा, जिसे पसंद है शराब और...

वहीं जांच अधिकारी एएसाई खेमचंद ने बताया कि मृतक के चाचा की शिकायत पर बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. बस चालक की तलाश शुरू कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज