पलवल: घर में मिला 26 साल के युवक का शव, सिर में लगी थी गोली

युवक के शव के पास देसी कट्टा भी मिला

युवक के शव के पास देसी कट्टा भी मिला

Dead Body Found in Palwal: मृतक युवक शराब का आदि था. परिवार के लोग उसकी हरकतों से परेशान रहते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 9:44 AM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव भेंडोली में 26 वर्षीय युवक अपने ही घर में मृत अवस्था में पड़ा पाया गया. उसके सिर में गोली लगी थी. उसके पास ही अवैध देसी पिस्टल पड़ा हुआ मिला है. जिससे परिवार के लोगों ने  इसे आत्महत्या (Suicide) बताया है. पुलिस ने सूचना प्राप्त होने के बाद शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया.

डिंडोरी गांव निवासी किशन सिंह का 26 वर्षीय पुत्र खड़गसिंह उर्फ विष्णु आपराधिक प्रवृत्ति का युवक था. जिसके खिलाफ हरियाणा तथा उत्तर प्रदेश के थानों में कई मुकदमे दर्ज थे. वह शराब का आदि था. परिवार के लोग उसकी हरकतों से परेशान रहते थे. बीती दोपहर करीब सवा तीन बजे परिवार के लोगों ने देखा खड़गसिंह अपने घर के अंदर मृत अवस्था में पड़ा हुआ है.

उसकी कनपटी/सिर पर गोली लगी थी जिससे खून बहने के बाद जम चुका था. परिवार के लोगों को जब तक पता चला उसकी मौत हो चुकी थी. उसके शव के पास ही देसी पिस्तौल पड़ा हुआ था. जिससे अंदाजा लगाया कि उसने खुद से मानसिक तौर पर परेशान होकर आत्महत्या की है.

हसनपुर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर दुर्गा प्रसाद ने बताया कि परिवार की सूचना पर मौके पर गए और घटनास्थल से शव को कब्जे में लेने के बाद जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराया गया है. मामला आत्महत्या का लगता है जिसके कारण परिवार के लोगों ने किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई की मांग नहीं की है. जिस पर आईपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज