पशु चोरी करने आए व्‍यक्ति को हाथ-पैर बांधकर पीटा, मौत
Palwal News in Hindi

पशु चोरी करने आए व्‍यक्ति को हाथ-पैर बांधकर पीटा, मौत
गांव के समीप शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस.

गांव में पशु चोरी करने आए एक चोर की लोगों ने हाथ-पैर बांधकर पिटाई कर दी. मारपीट से लगी चोटों के कारण चोर की मौत हो गई.

  • Share this:
हरियाणा में पलवल जिला मुख्यालय से मात्र पांच किलोमीटर की दूरी पर बसे बहरोला गांव में पशु चोरी करने आए एक चोर की लोगों ने हाथ-पैर बांधकर पिटाई कर दी. मारपीट से लगी चोटों के कारण चोर की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर पहचान के लिए जिला अस्पताल की मोरचरी में रखवा दिया. पुलिस ने मामले में तीन सगे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सदर थाना के जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि वे नेशनल हाईवे पर रात्रि गश्त कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की बहरोला गांव के निकट खेतों में श्रद्धाराम के बेटे मकान बनाकर परिवार के साथ रहते है. रात्रि‍ में तीन चोर उनके मकान में भैसों को चोरी करने के लिए आए, लेकिन परिवार के लोगों की नींद खुल गई और उन्होंने तीन चोरों में से एक चोर को पकड़ लिया, जबकि‍ दो चोर मौके से फरार हो गए.

आरोप है कि उन्होंने पकड़े गए चोर के हाथ-पैर बांध दिए और उसके साथ मारपीट की. इस मारपीट में चोर की मौत हो गई. पुलिस टीम जब श्रद्धाराम के बेटों के घर के पास पहुंची तो उनके घर के आगे एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि मृत व्यक्ति के बाएं हाथ व गले पर कट और शरीर पर चोटों के निशान थे.



जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि जब इस बारे में पूछताछ की गई तो पता चला कि श्रद्धाराम के बेटे बीर सिंह, प्रकाश व राम किशन के घर भैंस चोरी करने आए चोर की उन्होंने पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस उक्त आरोपियों के खिलाफ गैर इरादन हत्या का मामला दर्ज कर शव की पहचान कराने में जुटी हुई है.
बहरहाल शव की शिनाख्त न होने के कारण शव को अभी सिविल अस्पताल पलवल के शवगृह में ही रखा गया है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading