• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: परीक्षा में अंक बढ़वाने का झांसा देकर शिक्षक ने किया छात्रा से रेप, अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल

हरियाणा: परीक्षा में अंक बढ़वाने का झांसा देकर शिक्षक ने किया छात्रा से रेप, अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल

अश्लील वीडियो को वायरल करने की देता था धमकी

अश्लील वीडियो को वायरल करने की देता था धमकी

Rape in Palwal: आरोपी अध्यापक ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोशी की हालात में दुष्कर्म किया तथा अश्लील फोटो भी लिए. अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अध्यापक जगदीश बार-बार बुलाता रहा और दुष्कर्म करता रहा.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में गुरू व शिष्या का रिश्ता उस समय तार-तार हो गया जब अध्यापक ने एक छात्रा को परीक्षा में अंक बढ़वाने का आश्वासन देकर दुष्कर्म (Rape) किया. अध्यापक ने छात्रा के अश्लील फोटो भी लिए और उन्हें ब्लैकमेल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता ने आरोपी अध्यापक से परेशान होकर पुलिस (Police) को शिकायत दी. कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित छात्रा की शिकायत पर नामजद अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एएसआई रेणू ने बताया कि एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह एलकेजी से 12वीं कक्षा तक पलवल के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ी है. पीड़िता जब आठवीं कक्षा में थी तो उस स्कूल में जगदीश पीटीआई थे और पीटी करवाते समय इधर-उधर हाथ लगाते थे. अध्यापक की हरकतों को पीड़िता समझ नहीं पाई. पीड़िता जब दसवीं कक्षा में आई तो उस समय पीटीआई जगदीश स्कूल छोडक़र चले गए, लेकिन फोन पर बात करने लगे.

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया

फोन पर बात करते समय अध्यापक जगदीश परीक्षा में अंक बढ़वाने व स्कॉलरशिप दिलाने की बात कहकर बाहर ले गया. जहां पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोशी की हालात में दुष्कर्म किया तथा अश्लील फोटो भी लिए. अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर अध्यापक जगदीश बार-बार बुलाता रहा और दुष्कर्म करता है.

जान से मारने की धमकी दी

एक दिन अध्यापक जगदीश निजी होटल में भी ले गया और वहां पर दुष्कर्म किया. पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी अध्यापक ने जान से मारने की धमकी दी और अश्लील फोटो को अपने भाई संजय के पास भेज दिया. आरोपी अध्यापक का भाई संजय फोन करके पीड़िता के पिता को परेशान कर रहा और सारी घटना के बारे में बता दिया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज