• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पलवल: एक ही रात में दो दुकानों के शटर तोड़कर चोरों ने हजारों के माल पर किया हाथ साफ

पलवल: एक ही रात में दो दुकानों के शटर तोड़कर चोरों ने हजारों के माल पर किया हाथ साफ

पलवल में दुकान के शटर का ताला तोड़ते सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

पलवल में दुकान के शटर का ताला तोड़ते सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

पलवल में चोर (thief) पथवारी मंदिर के पास दो दुकानों (shops) के शटर (shutter) तोड़कर हजारों रुपए के सामान को ले उड़े. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के होडल शहर में शटर तोड़ गिरोह (Thief gang) सक्रिय हो गया. गिरोह के सदस्य दिन प्रतिदिन शटर(Shutter) तोड़कर दुकानों (shops)  में प्रवेश कर जाते हैं और वहां से हजारों का सामना चुराकर बड़े आराम से मौके से फरार हो जाते हैं. मंगलवार रात भी चोर पथवारी मंदिर के पास दो दुकानों के शटर तोड़कर हजारों रुपए के सामान को ले उड़े. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर चोरों (thieves) की तलाश की जा रही है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शहर की दो दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना

होडल निवासी दुकानदार हरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पथवारी मंदिर के निकट हार्डवेयर की दुकान चलाता है. मंगलवार रात वह अपनी दुकान को बंद करके घर गया था. रात के समय चोर उसकी दुकान का शटर तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए और वहां से हजारों रुपए की नगदी और बिजली की मोटरें चुराकर ले गए, इसके बाद चोरों ने उक्त दुकान के निकट ही रेडीमेड गारमेंट (Readymade garment) की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर यहां से शटर तोड़कर हजारों रुपए के कपड़े, बैटरी, इनर्वटर, नगदी व कीमती सामान चुराकर ले गए.



सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

दुकानदारों को चोरी का पता उस समय चला. जब वह सुबह के समय दुकान खोलने पहुंचे. दुकानों के शटर टूटे देख दुकानदारों के होश उड़ गए. दुकानदारो ने मामले की सूचना होडल थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उमर मोहम्मद पुलिस टीम के साथ मौके पर पंहुच गए और पीड़ित दुकानदारों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया

यह भी पढ़ें- हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, महिला और 4 साल के बच्चे की मौत

यह भी पढ़ें- भावांतर भरपाई योजना : इन सब्जियों का पंजीकरण अवश्य कराएं किसान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज