लाइव टीवी

SP को टोल पर तीन मिनट रुकना पड़ा तो आया गुस्सा, टोलकर्मियों को पुलिस से पिटवाया
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 2:52 PM IST
SP को टोल पर तीन मिनट रुकना पड़ा तो आया गुस्सा, टोलकर्मियों को पुलिस से पिटवाया
पलवल में एसपी की दबंगई

पुलिसकर्मी (Policemen) दो टोल कर्मियों को काबू कर सीआईए (CIA) ले आए वहां पर भी इतनी पिटाई की कि दोनों युवक सही तरीके से चल भी नहीं पा रहे हैं

  • Share this:
पलवल. जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है. वीडियो में केएमपी एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर रात के समय जिला पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बीजारनीयां के सामने पुलिसकर्मी टोल कर्मचारियों की जमकर धुनाई कर रहे हैं. इतना ही नहीं पुलिसकर्मी दो टोल कर्मियों को काबू कर सीआईए ले आए और वहां पर भी इतनी पिटाई की कि दोनों युवक सही तरीके से चल भी नहीं पा रहे हैं.

यह मामला केवल इस बात को लेकर बढ़ा कि पुलिस अधीक्षक (SP) को टोल पर दो-तीन मिनट का इंतजार करना पड़ा. पुलिस की इस प्रकार की कार्यशैली से नाराज टोल कर्मियों ने कार्रवाई की मांग को लेकर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बता दें कि 25 जनवरी की रात को तकरीबन 12:30 बजे जिला पुलिस अधीक्षक और जिले के तमाम पुलिसकर्मी नाइट डोमिनेशन पर थे. टोल कर्मी  सोनू ने बताया कि 24 जनवरी को आधी रात के बाद पलवल के एसपी गाड़ी में सवार होकर मानेसर की तरफ से पलवल की ओर आ रहे थे और एसपी की गाड़ी के साथ उनके सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी भी मौजूद थी.

एसपी साहब को आया गुस्सा

इसी दौरान जब वे गांव जोधपुर स्थित टोल प्लाजा पर पहुंचे तोर टोल पर हर लाइन में चार-पांच वाहन लगे हुए थे. एसपी गाड़ी को पायलेट कर रही गाड़ी साइड वाली लाइन को पार करती हुई आगे की तरफ आई और कहा कि पीछे एसपी साहब हैं, लाइन को जल्दी से फ्री कर दो. इसी दौरान लाइन में लगी हुई लगभग छह वाहनों को बगैर टोल शुल्क दिए ही निकाल दिया गया और एसपी की गाड़ी को लगभग दो-तीन मिनट का इंतजार करना पड़ा. इसी बात से एसपी साहब गुस्सा हो गए और अपनी स्कॉरपियो गाड़ी को रुकवाकर अपने सामने ही टोल कर्मियों को बीच सड़क पर पुलिस वालों से पिटवाया.

पीड़ितों को साथ ले गई पुलिस
जब उन्‍हें पता चला की यहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं तो टोल कर्मचारियों को दूसरी जगह ले जाकर दोनों की जमकर धुनाई करवाई. इसी दौरान सीआईए पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया. दोनों टोल कर्मियों को काबू कर सीआईए लाया गया. आरोप है कि यहां पर टोल कर्मियों को निर्वस्‍त्र कर उन्‍हें लात-धूसों से जमकर पीटा गया. पीड़ितों ने बताया कि पुलिस ने उनको इतना पीटा की वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे.एसपी ने कुछ भी कहने से किया इनकार
जब इस बारे में पलवल के एसपी नरेंद्र बिजारनिया से बात की गई तो उन्होंने कैमरे पर कुछ नहीं बोला और चलते बने. टोल प्‍लाजा पर मारपीट के वीडियो के बारे में पूछने पर एसपी ने कहा कि रहने दो उसको, फिर अपनी गाड़ी को लेकर चल दिए.

ये भी पढ़ें - 'दिल्ली चुनाव में AAP और कांग्रेस में टक्कर, बीजेपी आसपास भी नहीं'

ये भी पढ़ें - राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर