• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Accident in Haryana: पलवल में ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 घायल

Accident in Haryana: पलवल में ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 घायल

हरियाणा के पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा. (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा. (सांकेतिक तस्वीर)

Accident in Haryana: हादसे की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और आनन-फानन में मृतक छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल छात्र के उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र स्थित भिडूकी गांव के समीप ईंटो से भरे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से दो छात्रों की मौत (Death) हो गई जबकि एक छात्र घायल हो गया. मरने वाला छात्र कृष्ण चौथी कक्षा व कुलदीप 9वीं कक्षा में पढ़ता था जबकि घायल छात्र संदीप आठवीं कक्षा का छात्र है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर ट्रैक्टर (Tractor) को काबू कर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

यूपी के मथुरा जिला के गांव एलवाड़ा निवासी मानसिंह ने बताया कि उसके दस ïवर्षीय भतीजा कृष्ण, 12 वर्षीय कुलदीप व 15 वर्षीय संदीप गत 21 सिंतबर की शाम को भिडूकी गांव की मार्किट में अपनी पढ़ाई का सामान लेने के लिए आए थे. कृष्ण चौथी कक्षा, कुलदीपक 9वीं कक्षा व संदीप आठवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे थे. तीनों छात्र जब पैदल अपने गांव जा रहे थे. भिडूकी गांव से ऐंच मार्ग पर सामने से आ रहे ईटों से भरे ट्रेक्टर-ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि कृष्ण व कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संदीप घायल हो गया.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतक छात्र कृष्ण अपने परिवार का अकेला वारिस था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची हसनपुर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. होड़ल डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और आनन-फानन में मृतक छात्रों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल छात्र के उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया.

आरोपी ट्रैक्टर चालक फरार

ट्रेक्टर को काबू कर लिया गया है लेकिन आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. आरोपी ट्रेक्टर चालक भिडूकी गांव का ही रहने वाला ह.। फिलहाल मृतक छात्रों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज