लाइव टीवी

पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला, केस दर्ज

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 17, 2019, 10:17 AM IST
पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला, केस दर्ज
शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़ित महिला

आरोपी ने पहली पत्नी के होते हुए दूसरा निकाह भी कर लिया. जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की.

  • Share this:
पलवल. हसनपुर थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि उसके पति ने उसके होते हुए भी दूसरा निकाह कर लिया और उसके बाद उसके भाई के सामने ही तीन बार तलाक कहकर उसे और उसके भाई को घर से निकाल दिया. फ़िलहाल आरोपी पुलिस (Police) गिरफ्त से फरार चल रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर अदालत में पेश किया जाएगा.

डिएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि पलवल के गांव पीरगढ़ी निवासी महिला भूरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब पांच साल पहले उसका निकाह गांव बिछोर जिला नूंह मेवात निवासी निजाम से हुआ था. शादी के बाद से उसका पति उसके साथ मारपीट करता आ रहा था. जिसे उसके परिवार की तरफ से कई बार पंचायत कर समझाया भी गया. लेकिन उसके बावजूद वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

पहली पत्नी होते किया दूसरा निकाह

आरोपी ने पहली पत्नी के होते हुए दूसरा निकाह भी कर लिया. जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट की, जिसके बाद उसने इसकी सूचना अपने भाई को दी. सूचना मिलते ही उसका भाई उसकी ससुराल पहुंचा. उसके पति ने उसके भाई के सामने ही उसे तीन बार तलाक-तलाक कहकर उसे और उसके भाई को घर से बाहर निकाल दिया.

आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फ़िलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा है. पुलिस द्वारा आरोपी के ठिकाने पर दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सुरजेवाला का बयान- कोई कांग्रेस का लीडर भी मेरे खिलाफ कान में फूंक मारने आएगा
Loading...

ये भी पढ़ें- तलाक देने पर अड़ी पत्नी को मनाने पहुंचा था पति, नहीं मानी तो मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 10:17 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...