लाइव टीवी

होडल में अवैध संबंधों के चलते युवक को उतारा था मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 28, 2020, 2:05 PM IST
होडल में अवैध संबंधों के चलते युवक को उतारा था मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

होडल थाना पुलिस (Hodal Police) ब्लाइंड मर्डर (murder) की गुत्थी सुलझाने में कामयाब रही. पुलिस के अनुसार युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर और पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) के होडल थाना पुलिस (hodal police) के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुल्थी को सुलझाकर मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या (murder) मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 27 वर्षीय युवक की हत्या पुरानी रंजिश व अवैध संबंधों के चलते की गई थी. पुलिस ने ये भी बताया कि युवक की हत्या दो बदमाशों (criminals) ने सिर में गोली मारकर की थी. पुलिस के अनुसार मृतक युवक व आरोपी के एक ही महिला से अवैध संबंध थे, जिसके चलते युवक की हत्या की गई थी. फिलहाल पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है.

पुलिस ने 5 दिन में सुलझाई हत्या की गुल्थी

पुलिस द्वारा इस हत्या की गुल्थी को सुलझाने के लिए बड़ी चुनौती थी, लेकिन पुलिस ने 5 दिन के अंदर ही इस हत्या की गुल्थी को सुलझा दिया और पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों द्वारा वारदात में प्रयोग की गई बाइक व हथियार को बरामद करेगी.

अवैध संबंधों को लेकर की गई युवक की हत्या

होडल थाना डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुल्थी को सुलझाया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों को लेकर और पुरानी रंजिश को लेकर 5 दिन पहले राजू उर्फ़ राजकुमार के सर में गोली मारकर हत्या की गई थी. पकड़े गए हत्या के आरोपी रामेश्वर, उधम और मृतक के एक ही महिला से अवैध संबंध थे, जो एक दूसरे को पसंद नहीं करते थे, जिसको लेकर मृतक और आरोपियों के बीच में कई बार झगड़े भी हुए थे. इसी को लेकर आरोपियों ने राजकुमार को अपने रास्ते से हटाने की साजिश  रची थी.

शव को नाले में डालकर मौके से फरार हो गए थे आरोपी

आरोपियों ने युवक के साथ बैठकर जमकर शराब पी और उसके बाद गांव गढ़ी पट्टी के समीप उझीना नहर पर ले जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नाले में डालकर मौके से फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस के लिए इस हत्या की गुल्थी सुलझाने के लिए बड़ी चुनौती थी, लेकिन पुलिस ने 5 दिन के अंदर ही इस हत्या की गुल्थी को सुलझा दिया और पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपी रामेश्वर और उधम सिंह को गिरफ्तार कर लिया.यह भी पढ़ें- पलवल में युवक की गोली मारकर हत्या, शव को नाले में फेंककर फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें- बुलेट चालक के पास नहीं थे कागजात, पुलिस ने काटा 50 हजार का चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 2:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर