लाइव टीवी

पलवल: भतीजी की शादी का कार्ड देने गए थे दो सगे भाई, वापस लौटे दोनों के शव
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 10, 2020, 3:22 PM IST
पलवल: भतीजी की शादी का कार्ड देने गए थे दो सगे भाई, वापस लौटे दोनों के शव
पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

होडल में धान मील के समीप बाइक सवार दो भाईयों (Two Brothers) की ट्रक की चपेट में आने से उस समय मौत (Death) हो गई, जब वह भतीजी की शादी का निमत्रंण पत्र झिरका फिरोजपुर में देकर वापस घर आ रहे थे.

  • Share this:
पलवल. भतीजी की शादी का निमत्रंण (Marriage Invitation) पत्र देकर वापस आ रहे बाइक सवार दो सगे भाईयों की तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मौत (Death) हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों भाईयों ने मौके पर दम तोड़ दिया और घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. होड़ल थाना पुलिस ने मृतकों के चचेरे भाई की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

बता दें कि होडल में धान मील के समीप बाइक सवार दो भाईयों की ट्रक की चपेट में आने से उस समय मौत हो गई, जब वह भतीजी की शादी का निमत्रंण पत्र झिरका फिरोजपुर में देकर वापस घर आ रहे थे. पुलिस जांच अधिकारी एएसआई विजयपाल ने बताया कि गांव बंचारी निवासी इंद्रपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी भतीजी की शादी आगामी 19 जनवरी को है.

शादी का निमंत्रण देने गए थे रिश्तेदार के पास

भतीजी की शादी का निमत्रंण पत्र देने के लिए पीड़ित के ताऊ के लडक़े 32 वर्षीय नारायण उर्फ संजय और 24 वर्षीय सुभाष वीरवार को बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में गांव झिरका फिरोजपुर गए थे. शाम के समय नारायण और सुभाष निमत्रंण पत्र देकर वापस गांव आ रहे थे. तो रात के करीब सात बजकर 50 मिनट पर जब वे होड़ल स्थित धान मील के समीप पहुंचे. तो सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनको सीधी टक्कर मार दी.



दोनों की मौके पर मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नारायण और सुभाष की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर दोनों भाईयों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया और ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत, 2 घायल

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: 90 करोड़ का धान घोटाला, राइस मिलर्स से ब्याज सहित रिकवरी करेगी सरकार

ये भी पढ़ें:- हरियाणा के सीएम और गृहमंत्री में CID विभाग पर तनातनी जारी, विज ने दी 'चुनौती'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2020, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर