Home /News /haryana /

पलवल : दर्दनाक सड़क हादसे में दो हरियाणवी गायकों की मौत, महिला समेत 2 घायल

पलवल : दर्दनाक सड़क हादसे में दो हरियाणवी गायकों की मौत, महिला समेत 2 घायल

मृतक गायकों के फाइल फोटो

मृतक गायकों के फाइल फोटो

केजीपी एक्सप्रेस हाईवे पर गांव चिरवाडी के नजदीक उनकी स्विफ्ट कार को तेज रफ्तार से आए डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कार में सवार चारों रागनी कलाकार गंभीर रूप से घायल हो गए.

कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस वे पर मंगलव को सडक़ हादसे में हरियाणवी सिंगर अमित चपराना और सोनू चपराना की मौत हो गई, जबकि महिला सिंगर सहित दो घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए पलवल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने अज्ञात डम्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

पुलिस जांच अधिकारी मदनलाल ने बताया कि चपराना म्यूजिक कंपनी के मालिक और हरियाणवी गायक गांव मंतौडी निवासी 28 वर्षीय अमित चपराना व 27 वर्षीय सोनू चपराना तथा उसकी मौसी का लड़का कपिल और यूपी के जिला बुलंदशहर के गांव धनावली निवासी 24 वर्षीय महिला गायिका मीनू रागनियों के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजस्थान के जिला अलवर के कस्बा तिजारा स्थित गौशाला में आयोजित समारोह में जा रहे थे.

केजीपी एक्सप्रेस हाईवे पर गांव चिरवाडी के नजदीक उनकी स्विफ्ट कार को तेज रफ्तार से आए डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कार में सवार चारों रागनी कलाकार गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को  उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने सोनू और अमित को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल मीनू और कपिल का उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि डंपर चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:-

राजकुमार सैनी और बीजेपी आपस में मिले हुए हैं: यशपाल मलिक

हमारी पार्टी की सिर्फ एक ही सोच है, ‘प्रदेश में बदलाव लाना’: दुष्यंत चौटाला

नवीन जिंदल ने भाजपा में जाने की अफवाहों को विराम देते हुए खुद को कांग्रेस का सिपाही बताया

Tags: Car accident, Palwal

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर