पुलवामा आतंकी हमला: शहीदों की याद में रैली निकाल रहे थे लोग, करंट लगने से 2 की मौत

मृतकों की फाइल फोटो
मृतकों की फाइल फोटो

ट्रांसफार्मर के नीचे जमा पानी की तरफ उनकी नजर नहीं पड़ी, जिससे कि उनके पैर पानी में चले गए तथा करंट की चपेट में आ गए. दोनों को गिरते देख जुलूस में शामिल लोगों में भगदड़ मच गई.

  • Share this:
पलवल शहर की  राजीव नगर-मोहन नगर में शहीदों को समर्पित जुलूस में चल रहे राजीव नगर निवासी 18 वर्षीय बॉबी व मोहन नगर निवासी 26 वर्षीय डैनी (मामा -भांजे) की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई. परिजनों ने  बिजली विभाग और  नगर परिषद पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

जुलूस के दौरान मोहन नगर में लगे ट्रांसफार्मर के नीचे जमा पानी में उनका पैर चला गया जिसमे करंट प्रवाहित हो रहा था और वे दोनों करंट की चपेट में आ गए. नागरिक अस्पताल में लाए जाने पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बता दें कि पलवल शहर के राजीव नगर और  मोहन नगर में गलियों में गंदे पानी की निकासी न होने के चलते जलभराव हो जाता है. गली के मोड़ पर जर्जर खंभों पर ट्रांसफार्मर रखा हुआ है. ट्रांसफार्मर के नीचे ज्यादातर गंदे पानी का भराव है, जिसमें बिजली का करंट आ गया और  बॉबी व डैनी शहीदों को समर्पित नारे लगाते हुए हाथ में तिरंगा लहराते हुए चल रहे थे.



ट्रांसफार्मर के नीचे जमा पानी की तरफ उनकी नजर नहीं पड़ी, जिससे कि उनके पैर पानी में चले गए तथा करंट की चपेट में आ गए. दोनों को गिरते देख जुलूस में शामिल लोगों में भगदड़ मच गई तथा कुछ लोगों ने उन्हें उठाकर पहले गुरुनानक अस्पताल तथा बाद में पलवल के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.
मृतक डैनी के भतीजे सुभाष के बयान पर कैंप थाना पुलिस ने बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं परिजनों ने बिजली विभाग और नगर परिषद के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:-

पुलवामा आतंकी हमला: मोहाली क्रिकेट स्टेडियम से हटाई गई पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

पुलवामा हमला: राहुल गांधी से की नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस से बाहर निकालने की मांग

जींद उपचुनाव में JJP ने 5-5 हजार रुपये में खरीदे 14 हजार वोट : अभय चौटाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज