शर्मनाकः हरियाणा में सगे भाइयों ने 13 साल की नाबालिग से किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार
Palwal News in Hindi

शर्मनाकः हरियाणा में सगे भाइयों ने 13 साल की नाबालिग से किया दुष्कर्म, एक गिरफ्तार
13 साल की बच्ची से रेप

हरियाणा (Haryana) के पलवल जिले में दो सगे भाई एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर घर से खेतों में ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले के एक आरोपी की कर रही है तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां के एक गांव में नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया. महिला थाना पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

भले ही सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार ने प्रत्येक जिले में महिला थाने खोल दिए हैं, लेकिन बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं हैं. इसी का ताजा मामला सामने आया जिले के एक गांव में जहां दो सगे भाई एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर घर से खेतों पर ले गए और वहां उसके साथ बलात्कार किया.

घर पर अकेली थी पीड़िता



महिला थाना प्रभारी अंजू देवी ने बताया कि एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीते 11 अगस्त को वो करीब 12 बजे घर से किसी काम के लिए गई थी और उसकी 13 वर्षीय नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी. तभी आरोपी दो युवक उसकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर खेतों में ले गए. जब वो अपना काम करके घर आई तो उसे उसकी बेटी घर नहीं मिली. पीड़िता की मां ने उसकी काफी तलाश की लेकि वो कहीं नहीं मिली.
एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

पुलिस के मुताबिक, महिला ने बताया कि करीब दो बजे उसकी बेटी घर आई तो उसे उसकी हालात देखकर कुछ शक हुआ. जब उसने बेटी से उसकी हालत के बारे में पूछा तो उसने पूरी बात बताई. नाबालिग किशोरी ने मां को बताया कि आरोपी गोपाल और राहुल नाम के दो सगे भाइयों ने उसके साथ शर्मनाक हरकत की है. पीड़ित ने यह भी कहा कि दोनों आरोपियों ने किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी है. महिला थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरे आऱोपी की तलाश जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज