Home /News /haryana /

पलवल में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत

पलवल में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 युवकों की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

शाम करीब सात बजे वह गांव अगवानपुर से पलवल की तरफ आ रहा था. उसी समय गांव अगवानपुर से थोड़ा आगे उसके सामने चल रहे बाइक सवार दो युवकों को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी.

    पलवल में एनएच-19 पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं आरोपी कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पहुंची शहर थाना पुलिस ने मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया.

    पलवल के पीर वाली गली निवासी नरेंद्र गुप्ता ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की शाम करीब सात बजे वह गांव अगवानपुर से पलवल की तरफ आ रहा था. उसी समय गांव अगवानपुर से थोड़ा आगे उसके सामने चल रहे बाइक सवार दो युवकों को पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार दोनों युवक लहुलुहान अवस्था में सड़क पर गिए गए और चालक कार सहित मौके से फरार हो गया.

    पानीपत: बदमाशों ने घर में घुसकर महिला के सिर पर मारी गोली, मौत

    नरेंद्र ने जब दोनों युवकों को देखा तो उनकी पहचान पलवल की पीर वाली गली निवासी तनुज गुप्ता और अलीगढ़ (यूपी) निवासी हेमंत के रुप में हुई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई दोनों युवको को सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों युवको को मृत घोषित कर दिया.

    गुरुग्राम में 47 वर्षीय बिजनेसमैन ने 9वीं मंजिल से कूदकर दी जान

    बताया जा रहा है कि तनुज और हेंमत अगवानपुर के पास स्थित एक निजी कंपनी में कार्य करते थे और देर शाम बाइक पर सवार होकर कंपनी से पलवल की तरफ आ रहे थे. जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल हरद्वारी लाल ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शी नरेंद्र गुप्ता की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए गए.

    Tags: Car accident, Haryana police, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर