लाइव टीवी

पलवल: चाचा ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया नाबालिग भतीजी से गैंगरेप
Palwal News in Hindi

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: January 12, 2020, 5:54 PM IST
पलवल: चाचा ने रिश्तेदार के साथ मिलकर किया नाबालिग भतीजी से गैंगरेप
पलवल मे नाबालिग छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप (सांकेतिक तस्वीर)

पलवल (Palwal) में 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा से चाचा (uncle) और दूर के रिश्तेदार द्वारा कई महीनों तक गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) में 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा से चाचा (uncle) और दूर के रिश्तेदार द्वारा कई महीनों तक गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि छात्रा जब घर पर अकेली रहती थी तो चाचा व एक रिश्तेदार ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते थे. साथ ही किसी को बताने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी देते थे. बता दें कि 13 वर्षीय छात्रा सातवीं कक्षा में पढ़ती है. फिलहाल महिला थाना पुलिस ने पीड़िता छात्रा के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नाबालिग छात्रा को घर में अकेला पाकर आरोपी वारदात को देते थे अंजाम

मामला कैंप थाना क्षेत्र का है. महिला थाना प्रभारी हिरामणी ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के पिता  ने शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि दोनों आरोपी पीड़िता का छह महीने से रेप कर रहे थे और दोनों आरोपी मौके का फायदा उठा कर नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते थे. पड़ोसियों की जानकारी पर परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजनों ने जब मामले को लेकर बेटी से गहनता से पूछताछ की तो बेटी ने आपबीती बताई. बेटी की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए.

परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

परिजनों ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर उसकी बेटी का मेडिकल जांच कराया और दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- नशे और रफ्तार का कहर: कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 बाइक सवार समेत तीन घायल

यह भी पढ़ें- रोहतक STF ने जींद में बरामद किया 5 करोड़ 30 लाख का चिट्टा, एक आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 5:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर