लाइव टीवी

युवती के अपहरण के असफल प्रयास में एक अपहर्ता गिरफ्तार, तीन फरार

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: November 6, 2019, 6:47 PM IST
युवती के अपहरण के असफल प्रयास में एक अपहर्ता गिरफ्तार, तीन फरार
पुलिस ने गिरफ्तार अपहर्ता को कोर्ट में पेश किया.

शोर सुनकर मौके पर और भी लोग जमा हो गए और अपहरण में शामिल लखन को पकड़ लिया. साथ ही युवती को भी मुक्त करा लिया. हालांकि बाकी के अपहरणकर्ता वहां से भागने में कामयाब हो गए.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले के होडल (Hodal) में एक युवती के असफल अपहरण (Kidnapping) के प्रयास का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक अपहर्ता (Kidnapper) को गिरफ्तार करने के बाद उसे कोर्ट (Court) में भी पेश कर दिया है. अपहरण की इस घटना में शामिल बाकी के 3 अपहर्ताओं को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार जगह - जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि अपहर्ता कहां से आए थे और उनका उद्देश्य क्या था ?

अपहर्ताओं ने पति-पत्नी को बंधक बनाया

जानकारी के अनुसार घसेलिया सराय होडल निवासी रविंद्र गोयल ने पुलिस से की गई शिकायत में बताया है कि सुबह करीब 3 बजे किसी ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया. उसकी पत्नी ने जैसे ही दरवाजा खोला तो लखन रावत अपने अन्य साथियों के साथ घर में जबरदस्ती घुस आया और उसे व उसकी पत्नी को बंधक बना लिया. इसके बाद उसकी बेटी को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा कर ले जाने लगे.

पुलिस के अनुसार फरार हुए अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.


जमा हुए लोगों ने युवती को मुक्त कराया

रविंद्र के अनुसार घटना के तुरंत बाद ही उसने अपने भाई को फोन पर सारी बात बता दी. उसके भाई ने फौरन मौके पर पहुंचकर अपहरणकर्ताओं का रास्ता रोकना चाहा तो उसे गाड़ी से टक्कर मार दी. फिर उसके भाई ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर मौके पर और भी लोग जमा हो गए और अपहरण में शामिल लखन को पकड़ लिया. साथ ही युवती को भी मुक्त करा लिया. हालांकि बाकी के अपहरणकर्ता वहां से भागने में कामयाब हो गए. ग्रामीणों ने आरोपी लखन को पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लखन को अदालत में पेश किया और घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें - बिजली बिल को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, अधिकारियों ने बीच में छोड़ा जनता दरबार
Loading...

ये भी पढ़ें - गैर पुरुषों के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देखकर पति ने की खुदकुशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...