लाइव टीवी

गिरफ्तार गाड़ी चोर की कोर्ट में पेशी, न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 5:41 PM IST
गिरफ्तार गाड़ी चोर की कोर्ट में पेशी, न्यायिक हिरासत में भेजा गया
गिरफ्तार आरोपी चोर के कब्जे से कैंटर गाड़ी बरामद हुई.

पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी चोर के कुछ अन्य साथी फरार हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस बीच गिरफ्तार आरोपी चोर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

  • Share this:
पलवल. हरियाणा में पलवल (Palwal) शहर थाना क्षेत्र से कैंटर गाड़ी की चोरी (Vehicle Theft) करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मामले के अन्य आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस इन फरार चोरों (Thieves Absconding) की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह छापेमारी कर रही है. इस बीच पुलिस ने गिरफ्तार चोर के कब्जे से कैंटर गाड़ी को बरामद कर शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया. अदालत ने आरोपी चोर को न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया.

पलवल के भवनकुंड चौकी इंचार्ज एएसआई संजय कुमार ने बताया कि थाई मोहल्ला निवासी नवीन जैन ने 14 नवम्बर को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी गाड़ी (एचआर-73ए-6023) चोरी हो गई है. पीडि़त के अनुसार उसने 13 नवम्बर की रात को अपनी गाड़ी को गोदाम के पास खड़ा किया था. उसी रात को चोर ने गाड़ी की चोरी कर ली. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर गहन जांच शुरू कर दी.

थाई मोहल्ला निवासी नवीन जैन ने 14 नवम्बर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी गाड़ी (एचआर-73ए-6023) चोरी हो गई है.


मुखबिर से मिली चोर की सूचना

चौकी इंचार्ज ने बताया कि जांच के दौरान मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि कैंटर गाड़ी की चोरी करने वाला एक आरोपी मिंडकोला-नूंह मार्ग पर मौजूद है. सूचना मिलते ही मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम जाहिद निवासी गांव घासेड़ा, जिला मेवात बताया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से कैंटर गाड़ी को बरामद कर लिया. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी चोर के कुछ अन्य साथी फरार हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - झोपड़ी पर मिट्टी का ढेर गिरने से दबकर किसान व महिला मजदूर की मौतये भी पढ़ें - खट्टर सरकार 2.0 के मंत्रियों ने संभाला कार्यभार, मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 5:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर