VIDEO: पलवल में मानवता हुई शर्मसार, 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लाठी-डंडों से पिटाई

बुजुर्ग महिला को पीटते लोग

बुजुर्ग महिला को पीटते लोग

Viral Video: 85 वर्षीय बुजुर्ग के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. इस हमले में उन्हें काफी गंभीर चोट आई हैं.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में एक परिवार को लाठी-डंडो से बुरी तरह पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो (Video) में साफ देखा जा सकता है कि हमलावर 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला को किस तरह से पीट रहे हैं. इस मारपीटाई में पीड़ित परिवार के कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. मामला कैंप थाना क्षेत्र का है. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) व पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

पलवल निवासी पीड़ित परिवार के युवक व हमले में घायल हुए नितिन ने बताया कि घटना बीते 18 मई की है उन्होंने बताया कि उनके सामने रह रहे पड़ोसी तंत्र मंत्र का काम करते हैं जो कि नहीं चाहते कि उनके अलावा कोई और दूसरा आकर आसपास में हवन यज्ञ या सुंदरकांड करें. इसी से नाराज होकर उन्होंने उनके घर पर सुंदरकांड (हवन यज्ञ) करने आए पंडितों पर हमला कर दिया. पीड़ित ने आरोप लगाया कि जब वह लोग अपने घर पर सुन्दरकाण्ड करवा रहे थे की तभी सामने वाले पड़ोसी ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट कर दी और जैसे ही सुंदरकांड करने आए पंडित घर से बाहर निकले तो सामने वाले पड़ोसियों ने उन्हें भी घेर लिया और उनके साथ भी जमकर मारपीट की जैसा कि वीडियो में दिखाई दे रहा है.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि उनके साथ एक महिला भी है जो घर में जाकर लाठी लेकर आती है और फिर उन पंडि़तों पर हमला करती है. इस हमले में परिवार के कई सदस्यों के साथ एक महिला भी शामिल थी. पीड़ित का आरोप है कि जब वह बीच-बचाव करने बाहर निकले तब सामने वाले पड़ोसियों ने उन पर भी हमला कर दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उनकी घर की 85 वर्षीय बुजुर्ग को भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी मारपीट कर दी. इस हमले में उन्हें काफी गंभीर चोट आई हैं और परिवार के कई सदस्य भी बुरी तरह से घायल है.

Youtube Video

फिलहाल बुजुर्ग महिला की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है. लेकिन परिवार ने आरोप लगाया कि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं जब इस मामले में संबंधित थाने के पुलिस जांच अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि झगड़ा दोनों तरफ से हुआ है, इसलिए दोनों तरफ से शिकायत लेकर कार्रवाई की जा रही है. इसमें जो भी उचित कार्रवाई बनेगी वह अमल में लाई जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज