Video Viral: डॉक्टर ने पत्थरों से किया पत्नी पर हमला, पत्नी ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

महिला के घर पत्थर फैंकता डॉक्टर

महिला के घर पत्थर फैंकता डॉक्टर

Palwal Crime News: वीडियो में डॉक्टर और उसके साथ महिला के घर पत्थरों से हमला करते दिखाई दे रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों में पति के अलावा नौकर समेत अन्य साथी भी शामिल हैं.

  • Share this:

पलवल. कैंप थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके डॉक्टर पति के खिलाफ घर पर पत्थर से हमला कर जान से मारने की कोशिश का मामला दर्ज किया गया है. महिला ने पति का हथियार दिखाते हुए उसे जान से मारने की सुपारी देने की बात कहने और पत्थरबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर डाला है, जो जमकर वायरल हो रहा है. महिला का पति हथीन से एसएमओ रह चुका डॉक्टर मनीष गर्ग है. महिला ने पति के अलावा उसके कुछ साथियों के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कैंप थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया कि न्यू कालोनी निवासी चारू गर्ग ने शिकायत दर्ज कराई है कि मेरा पति डाक्टर मनीष गर्ग हमेशा लड़ाई-झगड़ा करता रहता है. जिसके कारण त्रस्त होकर पीड़िता अपने तीन बच्चों के साथ अलग रहती है. गत 5 जून की दोपहर 2 बजे डाक्टर मनीष गर्ग अपने नौकर गौरव व कुछ अन्य साथियों के साथ घर पर आया और पत्थरबाजी करने लगा.

Youtube Video

व्हाट्स ऐप नंबर पर एक वीडियो भेजी
गौरव भी डंडा लेकर मारने के लिए पीछे भागा. पीड़िता व बच्चों ने घर में छुपकर अपनी जान बचाई. इतना ही नहीं डाक्टर मनीष गर्ग ने पीड़िता के व्हाट्स ऐप नंबर पर एक वीडियो भेजी. जिसमें वह हथियार दिखाकर कह रहा है कि मैंने तुझे मरवाने की सुपारी दे दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आपको बता दे कि डॉक्टर मनीष गर्ग का विवादों से पुराना नाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज