लाइव टीवी

पलवल: अपहरण के बाद 3 लोगों ने किया विधवा से गैंगरेप, केस दर्ज

Dinesh Kumar | News18 Haryana
Updated: September 24, 2019, 11:11 AM IST
पलवल: अपहरण के बाद 3 लोगों ने किया विधवा से गैंगरेप, केस दर्ज
नशीला पेय पदार्थ पिलाकर विधवा महिला का अपहरण कर गैंगरेप

पीड़िता जब होश में आई तो वह आरोपियों के गांव में थी और दिलशाद उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. उसके बाद दिलशाद ने अपने साथी भोला और नौसाद को बुलाया जिन्होंने बारी-बारी पीड़िता का गैंगरेप किया.

  • Share this:
पलवल. जिले में नशीला पेय पदार्थ पिलाकर विधवा (Widow) महिला का अपहरण कर गैंगरेप (Gang rape) करने का मामला सामने आया है. महिला थाना पुलिस (Women police) ने पीड़िता की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पलवल महिला थाना प्रभारी सविता रानी ने बताया कि एक 25 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह विधवा है और पलवल में रहती है. गांव पिंगौड़ निवासी दिलशाद ने एक दिन पीड़िता के पास फोन किया और कहा कि वह तुम्हारे घर आ रहा है.

नशीली पेप्सी पिला किया बेहोश

थोड़ी देर बाद दिलशाद घर आ गया और उसके हाथ में पेप्सी थी. दिलशाद ने पीड़िता को पेप्सी पिलाई जिसके बाद वह बेहोश हो गई. पीड़िता जब होश में आई तो वह आरोपियों के गांव में थी और दिलशाद उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. उसके बाद दिलशाद ने अपने साथी भोला और नौसाद को बुलाया जिन्होंने बारी-बारी पीडि़ता का गैंगरेप किया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़िता आरोपियों के चंगुल से जैसे-तैसे छूटकर अपनी मां के पास पहुंची और आपबीती बताई. पीड़िता ने अपनी मां की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की में तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- दूसरे दलों का दामन छोड़ BJP में आए नेताओं को सता रही टिकट की टेंशनये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम खट्टर के OSD और सलाहकारों ने दिए इस्तीफे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर