Home /News /haryana /

पलवल में विधवा के साथ गैंगरेप, दो युवकों ने घर में घुसकर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने दी धमकी

पलवल में विधवा के साथ गैंगरेप, दो युवकों ने घर में घुसकर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने दी धमकी

हरियाणा के पलवल में एक विधवा से गैंगरेप का मामला सामने आया है.

हरियाणा के पलवल में एक विधवा से गैंगरेप का मामला सामने आया है.

Palwal Gangrape: पलवल पुलिस को पीड़िता ने बताया कि मैं अकेली हूं तो वे दोनों जबरन कमरे के अंदर ले गए और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बनाया. पीड़िता ने जब उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वीडियो वायरल कर देंगे. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने इतना ही नहीं उसके बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी. जिसके भय से वह चुप रही.

अधिक पढ़ें ...

    पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) में एक विधवा के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की वारदात अंजाम दिया गया है. दो युवक घर में महिला को अकेला देखकर घुस गए और दुष्कर्म करते हुए अश्लील वीडियो (Dirty Videos) भी बनाया. महिला के विरोध करने पर वीडियो को वायरल (Video Viral) करने और जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

    पुलिस जांच अधिकारी जगबती ने बताया कि एक विधवा महिलस ने दी शिकायत में कहा है कि वह अकेली ही रहती है. अकसर ससुराल से मायके आती जाती रहती है. पीड़िता का आरोप है कि वह 13 नवंबर को अपने मायके में घर पर अकेली थी. परिवार के सदस्य खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे. उसी दौरान जिला नूंह के सिंगार गांव निवासी फकरूद्दीन व अताउल्लाह उनके घर आए.

    बंधक बनाकर किया दुष्कर्म: पीड़िता

    उन्हें पता लगा कि मैं अकेली हूं तो वे दोनों जबरन कमरे के अंदर ले गए और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. यही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. पीड़िता ने जब उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी के साथ वीडियो को वायरल करने की भी धमकी दी. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने इतना ही नहीं उसके बच्चों को भी जान से मारने की धमकी दी. जिसके भय से वह चुप रही.

    लेकिन आरोपियों से परेशान होकर उसने इस संबंध में छह दिसंबर को अपने माता-पिता बताया. फिर पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी. जिस पर महिला थाना पुलिस ने 7 दिसंबर को देर शाम दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

    Tags: Gangrape, Gangrape video, Haryana news, Haryana police, Palwal, Palwal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर