लाइव टीवी
Elec-widget

हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, महिला और 4 साल के बच्चे की मौत

News18 Haryana
Updated: November 11, 2019, 5:43 PM IST
हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक को मारी टक्कर, महिला और 4 साल के बच्चे की मौत
पलवल में दर्दनाक सड़क हादसा

तेज रफ्तार हरियाणा रोड़वेज की बस ने रोहताश की बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से पीड़ित की पत्नी व भतीजा बस के टायरों के नीचे आ गए,

  • Share this:
 

पलवल. एनएच-19 पर प्रकाश ढाबे के समीप तेज रफ्तार हरियाणा रोड़वेज बस (Haryana Roadways Bu) की टक्कर से बाइक सवार 30 वर्षीय महिला व उसके 4 वर्षीय भतीजे की मौत हो गई, जबकि मृतका महिला का भाई गंभीर रुप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची शहर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल (Palwal) के सिविल अस्पताल (Hospital) व घायल को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने घायल की गंभीर हालात को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे आगे के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने मृतक महिला के पति की शिकायत पर बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जांच अधिकारी भवनकुंड चौकी इंचार्ज एएसआई संजय कुमार के अनुसार पलवल के गांव अटोहां निवासी राकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपनी सुसराल भनकपुर गया हुआ था. पीड़ित की सुसराल से बाइक पर उसका साला रोहताश, पत्नी मीनाक्षी व भतीजा गणेश सोमवार सुबह वापस गांव अटोहां आ रहे थे. पीडि़त अपनी बाइक लेकर अपने साले रोहताश की बाइक के पीछे-पीछे चला रहा था.

बाइक को मारी टक्कर

सोमवार की सुबह करीब 11 बजे जब वह हूडा सेक्टर-दो के समीप प्रकाश ढाबे के पास पहुंचे तो पीछे से आई तेज रफ्तार हरियाणा रोड़वेज की बस ने रोहताश की बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से पीड़ित की पत्नी व भतीजा बस के टायरों के नीचे आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. रोहताश गंभीर रुप से घायल हो गया.

बस चालक फरार

दुर्घटना के बाद आरोपी चालक बस सहित मौके से फरार हो गया. हरियाणा रोडवेज बस का नंबर एच आर 38 आर 7211 है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी बस के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें-

बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का साथी गिरफ्तार...

हरियाणा मंत्रिमंडल विस्तार को मिली हरी झंडी, कभी भी हो सकती है घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 5:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...