Home /News /haryana /

पलवल में अश्लील वीडियो बनाकर विवाहिता से गैंगरेप, चार के खिलाफ मामला दर्ज

पलवल में अश्लील वीडियो बनाकर विवाहिता से गैंगरेप, चार के खिलाफ मामला दर्ज

फाइल फोटो

फाइल फोटो

बदमाश संजू ने पीड़िता को लिफ्ट देकर अपने कमरे पर ले गया, जहां उसकी तीन दोस्त पहले से ही मौजूद थे. इसके बाद सभी ने बारी-बारी में महिला से रेप किया और उसका वीडियो बनाया.

    हरियाणा के पलवल में महिला का अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर चार युवकों ने गैंगरेप का शिकार बनाने का मामला सामने आया है. विवाहिता के गांव के युवक ने उसे बाइक पर लिफ्ट देकर अपने तीन साथियों के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी अश्लील  वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता को बार-बार अपनी हवश का शिकार बनाते रहे. पीड़िता ने परेशान होकर पति को आपबीती बताई, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में इसकी शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और चारों बदमाशों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

    पलवल महिला थाने की थाना प्रभारी मंजू देवी ने बताया कि शेखपुरा मोहल्ले में एक महिला को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने से बिठाया. इसके बाद बदमाश महिला को अपने कमरे पर ले गया, जहां उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया व अश्लील वीडियो बना. उन्होंने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि दिसंबर 2018 में वह अपने ससुराल से भाई के पास गाजियाबाद जा रही थी.

    ससुराल से पीड़िता ऑटो में सवार होकर किठवाड़ी चौक पर उतर गई. किठवाड़ी चौक पर पीड़िता को गांव सिहोल निवासी संजू बाइक लेकर मिला और बस स्टैंड तक लिफ्ट देने की बात कही. इसके बाद संजू पीड़िता को शेखपुरा मोहल्ला स्थित एक कमरे पर ले गया, जहां उसके तीन साथी पहले से ही मौजूद थे. संजू ने पीड़िता से दुष्कर्म किया और उसके तीन अन्य साथियों ने भी उससे दुष्कर्म किया और वीडियो व फोटो बनाई.

    आरोपी संजू ने पीड़िता की वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी, जिसके बात सभी ने कई बार उसका रेप किया. 20 फरवरी की शाम पीड़िता को संजू ने फिर से संबंध बनाने की धमकी दी, लेकिन जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो उसके जान से मारने की धमकी दी और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर चला गया.

    पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने पति को दी, जिसके बाद पति ने चारों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया और चारों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

    यह भी पढ़ें-  बल्लभगढ़ के बाईपास पर हत्या कर शव फेंका, घर से निकला था विवाह समारोह की कहकर

    यह भी पढ़ें-  नाबालिग का अपहरण कर किया गैंग रेप, लड़की बरामद होने के साथ ही एक आरोपी गिरफ्तार
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Gang Rape, Haryana news, Palwal, Rape convict

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर