Home /News /haryana /

पलवल: नाली की सफाई को लेकर पड़ोसियों में झगड़ा, महिला की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या

पलवल: नाली की सफाई को लेकर पड़ोसियों में झगड़ा, महिला की पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या

पलवल में महिला की हत्या

पलवल में महिला की हत्या

नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में काफी समय से विवाद चला रहा था. बुधवार को भी नाली की सफाई तथा नाली के ऊपर रखे हुए पत्थर को लेकर काफी कहासुनी हुई थी.

पलवल. जिले के चांदहट  थाना क्षेत्र के गांव थंथरी में दिल को दहलाने वाला मामला सामने आया  है . यहां पर पड़ोसी परिवार की दो महिलाओं और एक पुरुष ने एक महिला की पत्थरों से पीट-पीटकर कर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का  जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) कराते हुए जांच कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस से पाप्त जानकारी के अनुसार थंथरी गांव में घर के सामने से निकल रही नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में  काफी समय से विवाद चला रहा था. बुधवार को भी नाली की सफाई तथा नाली के ऊपर रखे हुए पत्थर को लेकर काफी कहासुनी हुई थी. लेकिन गांव के लोगों के द्वारा समझाए जाने पर मामला शांत हुआ था. शाम को जब पड़ोसी थानसिंह घर पर पहुंचा तो उसने पत्नी और मां के उकसावे फिर से झगड़ा शुरू कर दिया.

पत्नी और मां के उकसावे में आकर थानसिंह ने पहले  28 वर्षीय उषा पत्नी मन्नू को गालियां देनी शुरू कर दी. मन्नू की पत्नी ऊषा ने जब थान सिंह का प्रतिवाद किया तब थानसिंह ने उषा के ऊपर पथराव कर दिया. ऊषा के सिर में ईंट पत्थरों  से  लगी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई.

देवर की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने मृतका के देवर की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं मृतका के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए. उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस की मानें तो आऱोपियों को जल्द गिरफ्तार कर मामले में शामिल सभी लोगों को सजा दिलाने के लिए अदालत में पेश कर जेल भेजने का काम किया जाएगा.

मृतका के पति ने की ये मांग

मृतका के पिता  नत्थन ने बताया कि  गांव के लोगों की सूचना पर जब यह लोग थंथरी पहुंचे तो उषा वहां पर मृत पड़ी हुई मिली. वो चाहते हैं कि जिन लोगों ने उनकी बेटी की हत्या की  उन्हें सख्त से सख्त सजा मिले.

Tags: Haryana news, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर