Home /News /haryana /

स्कूल की दीवार पर अध्यापिका के नाम के साथ अश्लील बातें लिखीं, साथी अध्यापकों पर आरोप

स्कूल की दीवार पर अध्यापिका के नाम के साथ अश्लील बातें लिखीं, साथी अध्यापकों पर आरोप

अध्यापिका का नाम लिख स्कूल की दीवार पर लिखी अश्लील बातें

अध्यापिका का नाम लिख स्कूल की दीवार पर लिखी अश्लील बातें

पीड़िता स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका (Female Teacher) है. पीड़िता 18 जनवरी की सुबह जब स्कूल (School) पहुंची तो देखा कि कक्षा भवन के बाहर दीवार उसके नाम से अश्लील शब्द लिखे हुए थे.

    पलवल. जिले के उटावड़ थाना क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल (Government School) में अध्यापिका (Teacher) के नाम से अश्लील बाते लिख दी गई. पीड़ित अध्यापिका ने अश्लील बाते लिखने का आरोप स्कूल के ही चार अध्यापकों पर लगाया है. पुलिस ने पीड़ित अध्यापिका की शिकायत पर चार नामजद आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

    उटावड़ थाना प्रभारी अब्बास खान ने बताया कि एक पीड़ित अध्यापिका ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह गांव स्थित राजकीय माध्यमिक स्कूल में अध्यापिका है और प्रथम कक्षा के बच्चों को पढ़ाती है. पीड़िता स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका है. पीड़िता 18 जनवरी की सुबह जब स्कूल पहुंची तो देखा कि कक्षा भवन के बाहर दीवार उसके नाम से अश्लील शब्द लिखे हुए थे.

    साथी अध्यापकों पर आरोप

    अध्यापिका ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके नाम से अश्लील शब्द स्कूल के अध्यापक अब्दुल अजीज निवासी सिकरावा, रोशन लाल, गेस्ट अध्यापक मुकेश और सुभाष द्वारा लिखे गए हैं. क्योंकि ये चारों अध्यापक छेड़छाड़ की नीयत से बार-बार कक्षा में आते रहते थे.

    आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

    पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं इस बारे में खंड शिक्षा अधिकारी यशपाल गर्ग ने बताया कि विभाग के पास इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है. यदि शिकायत आती है तो गहनता से जांच कराई जाएगी और आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

    ये भी पढ़ें5 साल की बच्ची से रेप व हत्या मामले में दोषी लखपत पर 23 जनवरी को आएगा फैसला

    ये भी पढ़ें - रिक्शा चालक के परिवार ने बाईक चालक को पीटा,CCTV में कैद मामला पुलिस में पहुंचा

    Tags: Crime report, Haryana news, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर