लाइव टीवी

स्कूल की दीवार पर अध्यापिका के नाम के साथ अश्लील बातें लिखीं, साथी अध्यापकों पर आरोप
Palwal News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 22, 2020, 4:17 PM IST
स्कूल की दीवार पर अध्यापिका के नाम के साथ अश्लील बातें लिखीं, साथी अध्यापकों पर आरोप
अध्यापिका का नाम लिख स्कूल की दीवार पर लिखी अश्लील बातें

पीड़िता स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका (Female Teacher) है. पीड़िता 18 जनवरी की सुबह जब स्कूल (School) पहुंची तो देखा कि कक्षा भवन के बाहर दीवार उसके नाम से अश्लील शब्द लिखे हुए थे.

  • Share this:
पलवल. जिले के उटावड़ थाना क्षेत्र स्थित सरकारी स्कूल (Government School) में अध्यापिका (Teacher) के नाम से अश्लील बाते लिख दी गई. पीड़ित अध्यापिका ने अश्लील बाते लिखने का आरोप स्कूल के ही चार अध्यापकों पर लगाया है. पुलिस ने पीड़ित अध्यापिका की शिकायत पर चार नामजद आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

उटावड़ थाना प्रभारी अब्बास खान ने बताया कि एक पीड़ित अध्यापिका ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह गांव स्थित राजकीय माध्यमिक स्कूल में अध्यापिका है और प्रथम कक्षा के बच्चों को पढ़ाती है. पीड़िता स्कूल में अकेली ही महिला अध्यापिका है. पीड़िता 18 जनवरी की सुबह जब स्कूल पहुंची तो देखा कि कक्षा भवन के बाहर दीवार उसके नाम से अश्लील शब्द लिखे हुए थे.

साथी अध्यापकों पर आरोप

अध्यापिका ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके नाम से अश्लील शब्द स्कूल के अध्यापक अब्दुल अजीज निवासी सिकरावा, रोशन लाल, गेस्ट अध्यापक मुकेश और सुभाष द्वारा लिखे गए हैं. क्योंकि ये चारों अध्यापक छेड़छाड़ की नीयत से बार-बार कक्षा में आते रहते थे.



आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी अध्यापकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं इस बारे में खंड शिक्षा अधिकारी यशपाल गर्ग ने बताया कि विभाग के पास इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं आई है. यदि शिकायत आती है तो गहनता से जांच कराई जाएगी और आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें5 साल की बच्ची से रेप व हत्या मामले में दोषी लखपत पर 23 जनवरी को आएगा फैसला

ये भी पढ़ें - रिक्शा चालक के परिवार ने बाईक चालक को पीटा,CCTV में कैद मामला पुलिस में पहुंचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 4:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर