Home /News /haryana /

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मां ने पत्नी व साले के खिलाफ दर्ज कराई FIR

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मां ने पत्नी व साले के खिलाफ दर्ज कराई FIR

मृतक की पहचान फरीदाबाद के गांव डीग निवासी सतीश के तौर पर की गई.

मृतक की पहचान फरीदाबाद के गांव डीग निवासी सतीश के तौर पर की गई.

पुलिस ने मामले में मृतक की मां की शिकायत पर उसकी पत्नी व साले के खिलाफ आत्महत्या (Suicide) के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज (FIR) किया है.

पलवल. जीआरपी थाना अंतर्गत असावटी फाटक के नजदीक एक 27 वर्षीय युवक ने तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस ने मामले में मृतक की मां की शिकायत पर उसकी पत्नी व साले के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज (FIR) किया है. जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर राजेंद्र ने बताया कि पुलिस को सोमवार की रात को करीब साढ़े 8 बजे सूचना मिली कि असावटी फाटक के नजदीक एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतक के पास से कुछ कागजात बरामद किए, जिनमें उसका आधार कार्ड व मोबाइल फोन था. इसी आधार पर युवक की पहचान फरीदाबाद(Faridabad) के गांव डीग निवासी सतीश के तौर पर की गई.

मां ने कहा- पत्नी व साले ने बेटे को पीटा

शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंची मृतक की मां रमेश देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके बेटे की शादी यूपी के जिला अलीगढ़ में रानी देवी नामक युवती से एक साल पहले हुई थी. करीब 3-4 दिनों से पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर
अनबन चल रही थी. उसकी पत्नी ने मायके से सोमवार की सुबह अपने भाई सुधीर को बुला लिया और दोनों ने मिलकर उसके बेटे के साथ मारपीट की. इसी बात से आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मृतक युवक की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मंगलवार की दोपहर को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर राजेंद्र के अनुसार घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें - लिंगानुपात में सीएम सिटी करनाल लुढ़का, दूसरे से 20 वें स्थान पर पहुंचा

ये भी पढ़ें - अंबाला : गणतंत्र दिवस पर पहली बार होगा मलखंब के साथ लेजियम का प्रदर्शन

Tags: Haryana news, Palwal, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर