Home /News /haryana /

पलवल में युवक ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पलवल में युवक ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पलवल में आरोपी ने नाबालिग छात्रा से किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

पलवल में आरोपी ने नाबालिग छात्रा से किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

पलवल (Palwal) में स्कूल से घर आते समय नाबालिग छात्रा का अपहरण (Kidnapping) कर उसका रेप (rape) करने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) में स्कूल से घर आते समय नाबालिग छात्रा का अपहरण (Kidnapping) कर उसका रेप (rape) करने का मामला सामने आया है. घटना के अगले डरी सहमी छात्रा ने घर पहुंचकर को अपनी आपबीती बताई. पुलिस ने पीड़ित छात्रा की मां की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

स्कूल से घर वापस आते समय आरोपी ने किया था अपहरण

पलवल डीएसपी हैड क्वार्टर सुनील काद्यान ने बताया कि एक पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई है कि कि उसकी 14 वर्षीय बेटी रोज की तरह एक फरवरी को घर से स्कूल गई थी, लेकिन स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह वापस घर नही आई. महिला ने अपनी बेटी को काफी तलाश किया लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला. अगले दिन जब 2 फरवरी को बेटी डरी-सहमी हुई घर आई, तो बेटी ने आपबीती सुनाई. पीड़िता ने बताया कि जब वह स्कूल से घर आ रही थी तो रास्ते में एक युवक जबरन बाइक पर बैठाकर अपने कमरे पर ले गया, जहां आरोपी ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि आरोपी मूलरूप से गांव वदखेड़ा जिला महुआ यूपी का रहने वाला है

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार

वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें- कोहरे का कहर: सिरसा में दो कारों की टक्कर, जीजा-साले की मौत, 4 बच्चे घायल

यह भी पढ़ें- 5 साल पहले अन्ना फैक्टर में केजरीवाल को चुनकर पछता रहे दिल्ली के लोग: CM खट्टर

Tags: Haryana news, Palwal, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर