Home /News /haryana /

सगाई समारोह में शामिल होने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

सगाई समारोह में शामिल होने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

वाटिका मालिक प्रदीप के पिता ज्ञानचंद का फोन आया कि आपके पुत्र नवीन की तबीयत खराब हो गई है और वे जल्द ही पलवल के एपेक्स अस्पताल पहुंच जाए.

    पलवल में लगन-सगाई समारोह में शामिल होने गए 25 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत पर 9 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

    आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर मृतक के परिजनों ने सोमवार सुबह सिविल अस्पताल में हंगामा कर दिया. परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद शव को लेने से इनकार कर दिया. पुलिस द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद परिजन करीब एक घंटे बाद मृतक के शव को लेकर दाह संस्कार करने के लिए तैयार हुए.

    फतेहाबाद में संतुलन बिगड़ने से पलटा ऑटो, 3 छात्राएं घायल

    बता दें कि पलवल गांव बामनीखेड़ा निवासी महावीर ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार की रात को गांव निवासी कपिल की लगन-सगाई का प्रोगाम शुगरमील के पास स्थित नवज्ञान फार्म हाऊस में चल रहा था. पीड़ित का 25 वर्षीय पुत्र नवीन कुमार कपिल की लगन सगाई में शामिल होने के लिए गया हुआ था.

    रात को वाटिका मालिक प्रदीप के पिता ज्ञानचंद का फोन आया कि आपके पुत्र नवीन की तबीयत खराब हो गई है और वे जल्द ही पलवल के एपेक्स अस्पताल पहुंच जाए. जिसके बाद पीड़ित और उसके साथी रिश्तेदार एपेक्स अस्पताल पहुंचे तो देखा कि नवीन कुमार मृत पाया गया.

    फौजी को झूठे रेप केस में फंसा रही थी युवती, अब तक ऐंठ चुकी थी 3 लाख रुपये

    पीड़ित का आरोप है कि नवीन की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी. पीड़ित के अनुसार नवीन के कान और नाक से खून बह रहा था और उसके सिर व शरीर पर अन्य जगह चोट के निशान थे. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि नवीन की मौत प्रदीप, ज्ञानचंद, कपिल, राजू, मोनू, संजू, आशू व वाटिका के चौकीदार राजू व सुरेश द्वारा मारी गई चोटों के कारण हुई है.

    फिलहाल पुलिस ने 9 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

     

    Tags: Crime report, Haryana police, Murder, Palwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर