• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा के पलवल में युवक की गला रेतकर हत्या, शव को फसल में डालकर भागे हत्यारे

हरियाणा के पलवल में युवक की गला रेतकर हत्या, शव को फसल में डालकर भागे हत्यारे

पलवल में 26 साल के युवक की हत्या

पलवल में 26 साल के युवक की हत्या

Murder in Palwal: मृतक के पिता के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेजा. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल जिले के होडल में एक 26 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक युवक रिंकू गांव भिडूकी का रहने वाला था और इनकी गांव में पुरानी रंजिश चल रही थी, जिसको लेकर हत्या की गई. युवक की हत्या के बाद आरोपियों ने युवक के शव (Dead Body) को गांव भुलवाना के खेतों में बन की फसल में डालकर भाग गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना होडल थाना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचना दी और सूचना के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे  और शव की पहचान की. पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर शव का पोस्ट मार्टम कराने के लिए  पलवल के नागरिक अस्पताल में भेजा और पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

होडल थाना प्रभारी अनूप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की उनके पास गांव भुलवाना के सरपंच का फोन आया कि उनके गाँव के खेतों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है और एक बाइक खड़ी हुई है. सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और देखा की एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला जिसका गला कटा हुआ था और सर में चोटों के निशान हैं.

पुलिस अधिकारी ने बताया की बाइक के नंबरों के आधार पर इसकी जांच की गई तो युवक पहचान गांव भिडूकी निवासी रिकू पुत्र हेतराम के रूप में हुई. पुलिस ने पहचान के बाद मृतक के परिजनों को सूचना दी और सूचना के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान कराइ गई. मृतक के परिजनों ने शव की पहचान की. मृतक के पिता हेतराम की शिकायत के आधार पर दो नामजद आरोपियों सहित 10-12 अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है.

थाना प्रभारी ने बताया की जिस जगह पर हत्या के बाद शव को डाला गया है उस रास्ते के सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं मृतक के पिता हेतराम ने बताया की  किसी का उसके बेटे रिंकू के पास फोन आया की वह होडल आ जाए तो वह फोन के बाद घर से होडल आ गया. लेकिन शाम तक वह घर नहीं पहुंचा और उसका फोन भी स्विच आफ आ रहा था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज