पलवल: खेत पर काम कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या, महिला सहित 11 पर केस, सभी फरार

पलवल में युवक की हत्या

पलवल में युवक की हत्या

Murder in Palwal: झगड़ा क्यों हुआ, गोली क्यों मारी, वजह का खुलासा नहीं हुआ, लेकिन एक महिला समेत 11 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है, जिसमें 5 नामजद आरोपी हैं. मृतक का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • Share this:

पलवल. हरियाणा के पलवल (Palwal) जिले में बिछोर सड़क मार्ग पर खेतों में बनी ट्यूबवेल पर काम कर रहे एक 28 वर्षीय महेन्दर नामक युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक होडल की रोहटा पट्टी का रहने वाला है और आरोपी भी इसी पट्टी के रहने वाले हैं. आरोपी दो बाइक और एक गाड़ी मे सवार होकर आए थे. पुलिस ने एक महिला सहित 5 नामजद आरोपियों के साथ 6 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, लेकिन अभी सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. मृतक के परिजनों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए थाने पर हंगामा किया.

होडल थाना प्रभारी सुरेंदर राठी ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि होडल बिछोर सड़क मार्ग पर एक खेतों में बनी ट्यूबवेल पर काम कर रहे एक 28 वर्षीय महेन्दर नामक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मृतक के परिजन युवक को लेकर अस्पताल पहुंच गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

महिला समेत 5 आरोपी नामजद

मृतक युवक के पिता रतन सिंह की शिकायत पर एक महिला सहित 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले में 5-6 अन्य आरोपी भी शामिल हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात के सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस की टीम गठित करके आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
सैकड़ों लोगों का थाने पर हंगामा

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने शिकायत में बताया है कि गोली मरने से दो तीन दिन पहले आरोपियों ने मृतक महेन्दर के साथ खेतों पर ही झगड़ा भी किया था. लेकिन किस बात को लेकर आरोपियों ने महेन्दर के साथ झगड़ा किया अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस की मानें तो मामले का खुलासा तभी हो पाएगा जब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा की मृतक के परिजन सैकड़ोंं लोगों के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए थाने पर आए. लेकिन उनको समझा बुझाकर वापस भेज दिया गया.

वहीं मृतक के चाचा अमर सिंह ने बताया कि वह इतनी संख्या में लोगों को इसलिए थाने लेकर आए हैं कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे, क्योंकि वह समय मिलने पर कहीं दूर भाग सकते हैं. अमर सिंह ने बताया कि उनके भतीजे की हत्या उस समय की गई, जब वह खेतों पर अपने ताऊ के साथ काम कर रहा था. उसने बताया कि जो आरोपी है वह पड़ोस के ही रहने वाले हैं, लेकिन अभी पुलिस ने उनको गिरफ्तार नहीं किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज