Home /News /haryana /

पलवल में बदमाशों ने बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या की, दोस्‍त गंभीर घायल

पलवल में बदमाशों ने बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या की, दोस्‍त गंभीर घायल

पलवल में बदमाशों ने बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या की, हमलावर फरार

पलवल में बदमाशों ने बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या की, हमलावर फरार

हरियाणा के पलवल का गांव दीघोट रविवार की शाम गोलियों की तड़-तड़ाहट से दहल गया.दरअसल सात से आठ हथियारबंद बदमाशों ने एक बिजनेसमैन पर ताबड़-तोड़ गोलियों की बौछार शुरू कर दी. हमले में बिजनेसमैन को 3 गोलियां लगीं और बचाने आए दोस्त को 2 गोलियां लगीं.

अधिक पढ़ें ...
    हरियाणा के पलवल  जिले का गांव दीघोट रविवार की शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया. दरअसल सात से आठ हथियारबंद बदमाशों ने एक बिजनेसमैन पर गोलियों की ताबड़तोड़ बौछार शुरू कर दी. हमले में बिजनेसमैन को 3 गोलियां लगीं और बचाने आए दोस्त को भी दो गोलियां लगीं.

    गोलियों की आवाज़ सुनते ही आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने दोनों घायल युवकों को फरीदाबाद के निजी अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बिजनेसमैन सुनील की मौत हो गई. वहीं उसे बचाने आए दोस्त की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.

    फिलहाल पुलिस ने इस मामले मे हत्या का केस दर्ज़ कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. परिजनों के मुताबिक सुनील का हमलावरों से किसी बात को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसकी वह रंजिश पाले हुए थे और देर शाम बदमाशों ने आकर सुनील और उसके साथी को गोलियां मार दी.

    वहीं इस मामले पर संबंधित पुलिस अधिकारी की मानें तो हमलावर बदमाशों और मृतक के बीच काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी रंजिश को लेकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियोंं की तलाश शुरू कर दी गई है.

    यह भी देखें- पलवल पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, 8 हथियार बरामद

    यह भी देखें-  इनामी बदमाश अजय गुर्जर ने अस्‍पताल संचालक से मांगी एक करोड़ की रंगदारी

    Tags: Haryana news, Haryana police, Murder, Palwal, Palwal district

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर