Home /News /haryana /

हरियाणा: 13 साल की छात्रा ने 7 माह के मृत बच्चे को दिया जन्म, रेप के आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हरियाणा: 13 साल की छात्रा ने 7 माह के मृत बच्चे को दिया जन्म, रेप के आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Crime News: पंचकूला में .13 साल की बच्ची से रेप (सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime News: पंचकूला में .13 साल की बच्ची से रेप (सांकेतिक तस्‍वीर)

Rape in Panchkula: पंचकूला में 13 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़ित बच्ची गर्भवती थी. पीड़िता ने 7 माह के मृत बच्चे को जन्म दिया. डॉक्टरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    तारा ठाकुर

    पंचकूला. हरियाणा क पंचकूला जिला में एक 13 साल की नाबालिग छात्रा ने 7 महीने के मृत बच्चे को  जन्म दिया है. इस मामले में  महिला थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्रा (Minor Student) नौवीं कक्षा में पढ़ती है. पीड़ित छात्रा ट्यूशन पढ़ने जाती थी, जहां पर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) हुआ है. महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान के बताया कि पुलिस ने पोस्को का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

    बता दें कि पंचकूला के अस्पताल में एक 13 साल की नाबालिग लड़की द्वारा 7 महीने के मृत बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आया है. जिसके बाद सारा मामला उजागर हुआ. पता चला कि 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. इसकी सूचना मिलने पर पंचकूला सेक्टर 5 महिला थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पंचकूला सेक्टर 5 महिला थाना प्रभारी नेहा चौहान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पंचकूला के अस्पताल में 13 साल की एक नाबालिग लड़की द्वारा 7 महीने के मृत बच्चे को जन्म दिया गया है. जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Tags: Crime News, Haryana police, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर