Home /News /haryana /

2 khalistani terrorists caught in karnal presented in nia court sent to judicial custody hrrm

करनाल में पकड़े गए 2 खालिस्तानी आतंकियों को NIA कोर्ट में किया गया पेश, न्यायिक हिरासत में भेजे गए

आतंकियों को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाती पुलिस

आतंकियों को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाती पुलिस

हरियाणा के करनाल टोल प्लाजा से गिरफ्तार किए गए दो खालिस्तानी आतंकवादियों को आज पंचकूला लाया गया पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष एनआईए अदालत में दो आरोपियों को पेश किया गया । इन आरोपियों से एक पिस्टल ,31 जिंदा कारतूस व भारी मात्रा में भी भारी विस्फोटक पदार्थ मिला था। 

अधिक पढ़ें ...

    पंचकूला. हरियाणा के करनाल टोल प्लाजा से गिरफ्तार किए गए दो खालिस्तानी आतंकवादियों को आज पंचकूला लाया गया .पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष एनआईए अदालत में दोनों आतंकियों को पेश किया गया. इन आतंकियों से एक पिस्टल, 31 जिंदा कारतूस व भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ मिला था.

    पकड़े गए दोनों खालिस्तानी आतंकवादियों में से परमिंदर और भूपिंदर सिंह का आज 8 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद एनआईए कोर्ट में पेश किया गया. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. यह लोग पंजाब के फिरोजपुर से विस्फोटक पदार्थ लेकर तेलंगाना जा रहे थे. तभी करनाल पुलिस द्वारा इनकी छानबीन कर इनोवा गाड़ी से भारी मात्रा में विस्फोटक व हथियार बरामद किया था. एनआईए की टीम आज कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों खालिस्तानी आतंकवादियों को कोर्ट में पेश करने के लिए लाई.

    बता दें कि हरियाणा के करनाल जिले में पकड़े गए आंतकियों से पूछताछ में बड़े खुलासे हुए थे. इन आतंकियों ने खुलासा किया है कि इन्होंने पाकिस्तान से आए विस्फोटक की खेप को देश के कई हिस्सों में रखना था. इस मामले में पाकिस्तान ISI की बड़ी साज़िश के तार खुल रहे हैं.

    जांच में सामने आया है कि नांदेड़ के बाद तेलंगाना में पाकिस्तान से आया विस्फोटक और हथियार एक बार पहले ही पहुंच चुका है. ये खुलासा करनाल से पकड़े गए आतंकी फिरोजपुर के रहने वाले संदिग्ध आतंकी गुरप्रीत से पूछताछ में हुआ है. गुरप्रीत ही पाकिस्तान में बैठे खालिस्तानी आतंकी रिन्दा के लगातार सपंर्क में रहा था. गुरप्रीत एक बार पाकिस्तान से भारत आई विस्फोटक और हथियार की खेप हैदराबाद के तेलगांना में पहुंचा चुका है. वहीं आतंकियों से पूछताछ में सामने आया है कि बरामद हथियार और विस्फोटक की खेप का एक हिस्सा पंजाब में कुछ जगह प्लांट किया जा चुका है.

    Tags: Haryana news, Khalistani Terrorists

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर