अमेरिका से डिपोर्ट होकर आए हरियाणा के 73 लोगों में से 21 कोरोना पॉजिटिव मिले

लाॉकडाउन में राहत मिलने के बाद कोरोना के मामले राष्ट्रीय राजधानी में तेजी से बढ़े हैं.
लाॉकडाउन में राहत मिलने के बाद कोरोना के मामले राष्ट्रीय राजधानी में तेजी से बढ़े हैं.

इन 73 लोगों से भरा विमान बीते दिनों अमेरिका (America) से अमृतसर एयरपोर्ट पर लौटा था और फिर बस के जरिए देर रात इन 73 लोगों को पंचकूला में लाया गया था.

  • Share this:
पंचकूला. मिशन वंदे भारत के तहत बीते दिनों अमेरिका से लाये गए हरियाणा (Haryana) के 73 लोगों में से 21 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive Report) पाई गई है. सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि इन सभी 21 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को इनके जिलों में भेजा जाएगा और इनके जिलों के साथ लगते मेडिकल कॉलेज में इन्हें वहां दाखिल किया जाएगा. सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि 21 कोरोना मरीजों में से 17 मरीजों को मुलाना के मेडिकल कॉलेज में, 2 को रोहतक और 2 को अग्रोहा (हिसार) भेजा जाएगा. पॉजिटिव पाए गए इन 21 कोरोना मरीजों का उपचार इनके संबंधित जिलों में ही होगा.

साथ ही सीएमओ ने बताया कि दो अन्य मरीजों की रिपोर्ट अभी कंफर्म होनी बाकी है जिसके चलते उन दोनों मरीजों को भी पंचकूला के आइसोलेशन वार्ड में ही निगरानी में रखा जाएगा.  सीएमओ ने बताया कि 73 में से जिन 21 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है उनमें से अधिकतर मरीज जिला अम्बाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, जींद, यमुनानगर, कैथल से हैं.





अमेरिका से अमृतसर एय़रपोर्ट लौटा था विमान
बता दें कि इन 73 लोगों से भरा विमान बीते दिनों अमेरिका से अमृतसर एयरपोर्ट पर लौटा था और फिर बस के जरिए देर रात इन 73 लोगों को पंचकूला में लाया गया था. ये सभी लोग हरियाणा के रहने वाले हैं. बड़ी बात ये है कि इन सभी 73 लोगों को अमेरिका से डिपोर्ट किया गया था यानी ये सभी 73 लोग गैर कानूनी तरीके से अमेरिका में रह रहे थे.

और बढ़ सकता है आंकड़ा

अमृतसर से पंचकूला लाए जाने के बाद इन लोगों को पंचकूला के विभिन्न धर्मशाला व होटल में क्वारंटरइन किया गया. इन सभी के सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए थे. इनकी रिपोर्ट आने पर यह खुलासा हुआ. अभी कई अन्‍य लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है. आशंका जताई जा रही है कि अभी यह आंकड़ा बढ़ सकता है.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज