लाइव टीवी

बंदूक की नोक पर नकाबपोश 3 बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूटपाट

News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 2:19 PM IST
बंदूक की नोक पर नकाबपोश 3 बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की लूटपाट
लूटपाट करने के बाद तीनों बदमाश शाहज़ादपुर (अंबाला) की ओर भाग निकले

रायपुर रानी (पंचकुला) शहर में पिस्टल की नोक पर नकाबपोश तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

  • Share this:
रायपुर रानी (पंचकुला). हरियाणा के रायपुर रानी (पंचकुला) शहर में पिस्टल की नोक पर नकाबपोश तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. टीवीएस की अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीनों हथियारबंद बदमाश आए थे.

पूरा मामला

रायपुर रानी (Raipur Rani) में बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश मौली गांव स्थित रामजी ऑयल पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर रात तेल डलवाने के लिए आए थे. तीनो बदमाशों के चेहरे रुमाल (Hanky) व कपड़े से ढके हुए थे. युवकों ने मोटरसाइकिल में करीब 700 रुपए का पेट्रोल डलवाया. जब पेट्रोलपंप कर्मी तेल डालकर हटा तो एक युवक ने उसकी कमर पर पिस्टल लगा दी और उसे पेट्रोल पंप में बने कार्यालय में ले गए.

पेट्रोल पंप कर्मी से लूटे 7 हजार रुपए

तीनों बदमाशों के हाथ में पिस्टल थी और उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मी से उसके पास मौजूद सारी रकम लूट ली. पेट्रोल पंप कर्मी के मुताबिक लूटी गई रकम करीब 7000 रुपए थी. पंप पर काम करने वाले अन्य दो कर्मी जब अपने साथी को बचाने के लिए आए तो हथियारबंद बदमाश उनसे पैसे छीनकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर शाहज़ादपुर (अंबाला) की ओर भाग निकले.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पेट्रोल पंप कर्मी से लूटे 7 हजार रुपए


बहरहाल, लूटपाट की ये पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रायपुर रानी पुलिस, मौली चौकी प्रभारी, क्राइम ब्रांच टीम नें घटनास्थल का जायजा लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है.
Loading...

(पंचकुला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- ट्रेन के लेडीज कोच में सफर कर रहे थे दो युवक, महिला ने टोका तो दिया ये जवाब...

ये भी पढ़ें:- Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 2:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...