Home /News /haryana /

3 of family from panchkula killed in accident as their car rams into truck

ट्रक से जा टकराई कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, पिंजौर में पसरा मातम

कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. (प्रतीकात्मक)

कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. (प्रतीकात्मक)

यह परिवार हरियाणा के पंचकुला जिले में स्थित पिंजौर का रहने वाला था और कार से होशियारपुर की ओर जा रहा था. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रविंदर सिंह (40), उसकी पत्नी दिव्या और एक साल के जैविक के तौर पर की गयी है. उन्होंने बताया कि घटना में घायल हुई हरजीत कौर (54), सौरव (33), सचनूर सिंह (6 साल) और गीतू (32) को गढ़शंकर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

होशियारपुर. पंजाब के होशियारपुर जिले में एक कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना यहां से करीब 36 किलोमीटर दूर सतनौर गांव के पास शुक्रवार शाम को हुई.

परिवार हरियाणा के पंचकुला जिले के पिंजौर का रहने वाला था और कार से होशियारपुर की ओर जा रहा था. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रविंदर सिंह (40), उसकी पत्नी दिव्या और एक साल के जैविक के तौर पर की गयी है.

उन्होंने बताया कि घटना में घायल हुई हरजीत कौर (54), सौरव (33), सचनूर सिंह (6 साल) और गीतू (32) को गढ़शंकर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि जैविक सौरव का बेटा था.

इससे पहले यमुनानगर शहर की बीकेडी रोड पर मनभरवाला गांव के पास शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो बुजुर्ग दंपती को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों काफी दूर तक घिसटते हुए गए. दोनों की ही उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने अब दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

वहीं पुलिस ने ट्रक चालक पर भी मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है. हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल तक पहुंचाया. वहीं लोगों ने ट्रक चालक को भी रोकने का प्रयास किया लेकिन वो फरार हो गया.

Tags: Haryana news, Panchkula S07a002, Road accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर