लाइव टीवी

5 साल की बच्ची से रेप व हत्या मामला, दोषी लखपत को 23 जनवरी को सुनाई जाएगी सजा
Panchkula News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 22, 2020, 2:08 PM IST
5 साल की बच्ची से रेप व हत्या मामला, दोषी लखपत को 23 जनवरी को सुनाई जाएगी सजा
5 साल की बच्ची से रेप व हत्या मामले में दोषी लखपत को 23 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी

पंचकूला (Panchkula) में 5 साल की बच्ची से रेप व हत्या (Rape and Murder) मामले में 8 महीने बाद 23 जनवरी को दोषी की सजा मुकर्रर की जाएगी.

  • Share this:
पंचकूला. हरियाणा (Haryana) के पंचकूला (Panchkula) जिले में 5 साल की बच्ची से रेप (Minor Girl Raped) के बाद पत्थर कुचलकर निर्ममता से की गई हत्या (Murder) के मामले में जिला अदालत ने आरोपी लखपत को शनिवार को दोषी (Convicted) करार दिया है. वारदात के 8 महीने बाद 23 जनवरी को दोषी को कोर्ट द्वारा सजा सुनाई जाएगी. बता दें कि 22 जनवरी को ही बच्ची से रेप व हत्या के दोषी को सजा सुनाई जानी थी, लेकिन कोर्ट ने 23 जनवरी के लिए सुनवाई सुरक्षित रख दी है.

पूरा मामला

मालूम हो कि बीते 13 मई 2019 को पंचकूला के सेक्टर 14 में कोर्ट से दोषी करार हुए लखपत ने 5 साल की बच्ची से रेप करने के बाद पत्थर कुचलकर उसकी निर्ममता से हत्या कर दी थी. पंचकूला सेक्टर-14 स्थित लिटिल फ्लावर कॉन्वेंट स्कूल के पास जंगल एरिया में दोषी ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया था. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बच्ची सेक्टर-14 स्थित लिटिल फ्लावर कॉन्वेंट स्कूल के सामने स्थित झुग्गियों में रहती थी.

बच्ची के पिता के साथ ही करता था मजदूरी

बता दें कि आरोपी लखपत इस मासूम बच्ची के पिता के साथ ही काम करता था. इसी बीच 13 मई 2019 की सुबह लखपत (दोषी) मौका देखकर बच्ची को अपने साथ लेकर चला गया और स्कूल के पास वाले जंगल में ले जाकर इस कृत्य को अंजाम दिया. हालांकि बच्ची उसे पहचानती थी इसलिए बच्ची से रेप के बाद लखपत ने बड़ी ही बेरहमी से पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर डाली.

करीब डेढ़ बजे के आसपास के लोगों ने बच्ची के शव को देखा, जिसके बाद परिवार व पुलिस को इसकी सूचनी दी थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

(पंचकूला से तारा ठाकुर की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें:- सिरसा: IDBI बैंक की ATM को लूटने में विफल हुए चोर, तलाश में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें:- हिसार में धुंध का कहर: 10 वाहन भिड़े, दुर्घटनाग्रस्त कैंटर में भरे मुर्गों को चुरा ले गए लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पंचकुला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 2:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर